अंतर्राष्ट्रीय

सिडनी में भारतीय मूल का शख्स निकला सीरियल रेपिस्ट, लोगों ने की कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग

भारतीय मूल के बालेश धनखड़ को पांच कोरियाई महिलाओं के साथ रेप मामले में दोषी करार दिया है। ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की एक अदालत ने उसके खिलाफ दर्ज 39 मामलों में उसे दोषी ठहराया है। साथ ही उसे सिडनी के अब तक के इतिहास का सबसे बड़ा रेपिस्ट करार दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, 43 साल का बालेश धनखड़ सिडनी में एक डेटा एक्सपर्ट के तौर पर काम करना है। रिपोर्ट के अनुसार, उसने पांच कोरियाई महिलाओं को नौकरी का झांसी देकर अपने अपार्टमेंट में बुलाया और उनके साथ रेप किया। चौंकाने वाली बात यह है कि बालेश ने यह सब महिलाओं के साथ बेहोशी की हालत में किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि बालेश ने पहले महिलाओं को नशा कराया, बाद में जब वे महिलाएं बेहोशी की हालत में आ गईं, तो उनके साथ रेप किया गया।

रेप के रिकॉर्ड किए वीडियो

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बालेश ने अपनी अलार्म घड़ी और फोन में छिपे कैमरे की मदद से महिलाओं के वीडियो भी बनाए। जब पुलिस ने अक्टूबर 2018 में धनखड़ के सीबीडी अपार्टमेंट पर छापा मारा, तो उन्हें महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने के दर्जनों वीडियो मिले। इसमें एक वीडियो 95 मिनट का था। जानकारी के मुताबिक, धनखड़ कोरियाई महिलाओं के प्रति आकर्षित था। ऐसे में उसने 2017 में एक वेबसाइट के जरिए फर्जी नौकरी का विज्ञापन जारी किया। उसने ऐसी कोरियाई महिलाओं की जानकारी जुटाई, जो काम की तलाश में थीं और सिडनी में अकेली रह रही थीं। रिपोर्ट में कहा गया है कि धनखड़ ने एक होटल में महिलाओं को इंटरव्यू लिया और उन्हें जबरन शराब पिलाई।

बहाने से ले जाता था अपार्टमेंट

रिपोर्ट में कहा गया है कि होटल के बाद धनखड़ बहाने से महिलाओं को अपने अपार्टमेंट में ले जाता और उनके साथ रेप करता। जिस समय यह सब हुआ धनखड़ की पत्नी और परिवार उस समय ऑस्ट्रेलिया में नहीं रहता था।

अकेलापन दूर करने के लिए रची साजिशधनखड़ ने कोर्ट में स्वीकार किया कि उसने महिलाओं से झूठ बोला, क्योंकि उसकी शादी ठीक नहीं चल रही थी और वह अकेला महसूस कर रहा था। वहीं धनखड़ के वकील ने बताया, संबंध बनाने के लिए महिलाओं ने बालेश को सहमति दी थी। बता दें, धनखड़ मई में फिर से अदालत का सामना करेगा, जिसके बाद इस साल के अंत तक उन्हें सजा सुनाई जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights