अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

जूनियर डाक्टर से एकतरफा प्यार में एक महीने से रोज नाम बदलकर कराने आ रहा था इलाज, जमकर हुई पिटाई

कानपुर: जाजमऊ निवासी एक सिरफिरा युवक रोजाना ही हैलट अस्पताल जाकर डॉक्टर से अपनी समस्याएं बताता। दरअसल वह डॉक्टर से प्यार करने लगा था और इसी के चलते दो सप्ताह से रोज ओपीडी पहुंचकर नई-नई बीमारियों का बहाना बताता। शनिवार को हैलट के कर्मचारियों ने उसे पकड़कर पीट दिया और पुलिस के सुपुर्द किया। उस पर छेड़खानी का मुकदमा भी दर्ज किया गया है। आरोपी ने खुद ही पुलिस के सामने एकतरफा प्यार के चलते रोजाना अस्पताल जाने की बात की स्वीकार किया है।

महिला डॉक्टर से मुलाकात के बाद रोजाना आने लगा सिरफिरा युवक

जाजमऊ का रहने वाला तौहीद अली कुछ समय पहले अपनी बीमारी के चलते हैलट में डॉक्टर को दिखाने पहुंचा था। अस्पताल में महिला डॉक्टर के द्वारा उसे दवाएं दी गई। इसके बाद वह लगातार ओपीडी आने लगा। शुरुआत से ही उसकी हरकतों पर अस्पताल के कर्मचारियों को शक था। इसके बाद जब कुछ दिनों तक वह महिला डॉक्टर उसे अस्पताल में नहीं मिली तो सिरफिरा युवक वहां मौजूद अन्य डॉक्टरों से पूछताछ करने लगा।

महिला डॉक्टर के न मिलने पर अन्य लोगों से की पूछताछ 

इन सब के बीच अस्पताल के कर्मचारियों को शक हो गया। शक होने पर शनिवार को जब युवक ओपीडी पहुंचा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया। युवक की जमकर धुनाई कर दी गई। इस दौरान स्वरूपनगर थाने पहुंचने पर उसने पुलिस को अपने एकतरफा प्यार की कहानी सुनाई। इंस्पेक्टर धनंजय पांडे ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में आगे की पड़ताल पुलिस के द्वारा की जा रही है। अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि युवक लगातार कई दिनों से रोजाना अस्पताल आ रहा था। उसके द्वारा महिला डॉक्टर के बारे में अलग-अलग लोगों से पूछताछ भी की जा रही थी। इसी के चलते उन्हें शक हुआ और इस एकतरफा प्यार की घटना का खुलासा हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights