अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

देवर‍िया में मामूली विवाद में युवती ने बड़ी बहन को चाकू से गोदकर मार डाला

देवरिया जिले के लार में छोटी बहन ने गुरुवार की भोर में बड़ी बहन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। महिला की मौत से घर में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

लार थाना क्षेत्र के कस्बा के फतेहनगर वार्ड की रहने वाली  निलोफर शाहीन(45) पुत्री इम्तियाज अहमद की शादी करीब 12 वर्ष पूर्व तिनसुकिया आसाम में हुई थी। उसके 10 साल के दो जुड़ुआ लड़के हैं। निलोफर शाहीन का पति करीब आठ साल पूर्व उसे मायके में छोड़कर कहीं चला गया। उसके बाद वापस लौट कर नहीं आया। जिससे निलोफर अपने पिता के घर लार में ही रह रही थी। घर में उसकी छोटी बहन गजाला तबस्सुन मंदबुद्धि होने के चलते पिता के साथ ही रहती थी। उसकी शादी नहीं हुई थी। बड़ी बहन निलोफर बात-बात पर छोटी बहन को रोकती-टोकती थी। जो उसको नागवार लगता था। बुधवार की देर शाम किसी बात को लेकर दोनों बहनों में नोकझोंक और कहासुनी हुई। खाना खाने के बाद दोनों बहने एक ही कमरे में सोने चली गई ।

गुरुवार की भोर में करीब 3 बजे के लगभग छोटी बहन गजला तबस्सुम ने बड़ी बहन नीलोफर शाहिन को चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। महिला की मौत से घर में कोहराम मच गया। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पहुंचे देखा कि नीलोफर खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ी है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानेदार नवीन कुमार सिंह मयफोर्स मौके पहुंचे। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही मंदबुद्धि युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। निलोफर की मौत से उसके जुड़वा बेटे अब्दुल रहीम और रहमान का बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights