अपराधग्रेटर नोएडा

ग्रेनो की सोसाइटी में चल रहे अवैध कसीनो पर छापा, चार महिलाओं सहित 12 गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के बिसरख क्षेत्र में एक सोसाइटी में अवैध कसीनो पर छापा मारकर पुलिस ने चार महिलाओं सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने करीब एक लाख रुपये नकद, कसीनो के कॉइन, ताश की गड्डी, मोबाइल फोन आदि बरामद किए हैं।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वित्तीय) हरीश चंदर ने बताया कि बिसरख थाना के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह को गुरुवार रात को सूचना मिली कि सायाजोन सोसाइटी में स्थित एक फ्लैट में अवैध रूप से कसीनो का संचालन हो रहा है।

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने फ्लैट पर छापा मारा और तरुण प्रताप सिंह, रवि, शोभित कुमार, शिव भगवान, रितिक, विभोर शर्मा, सुदीप यादव, सुनील त्यागी के अलावा चार महिलाओं – सुनीता आले, रवि की पत्नी रिया और दो बहनें शिखा खड़का, शिवा थापा को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने ताश की तीन गड्डी, अंग्रेजी शराब की दो बोतलें, तीन डिब्बों में रखी हुई कसीनो के कॉइन, करीब एक लाख रुपये नकद, कसीनो की टेबल एवं अन्य सामग्री बरामद की है।

नोएडा : छह महीने में रकम दोगुना करने का लालच देकर सैकड़ों लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी

नोएडा। नोएडा में छह महीने में रकम दोगुना करने का लालच देकर सैकड़ों लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर 63 में विजय किसान और रश्मि ने कुछ लोगों के साथ मिलकर एक कंपनी बनाई। इन लोगों ने प्रॉपर्टी डीलर बनकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में रहने वाले लोगों से संपर्क किया और कहा कि प्रॉपर्टी में निवेश कर वे छह महीने में 10 गुना धन कमा सकते हैं। उन्होंने बताया कि लालच में आकर कई लोगों ने उनकी कंपनी में निवेश किया।

जितेंद्र कुमार नामक व्यक्ति द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद यह मामला सामने आया। कुमार की शिकायत के अनुसार, उन्होंने कंपनी में 7,83,000 रुपये का निवेश किया था, लेकिन निवेश की रकम लेकर आरोपी फरार हो गए। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान सैकड़ों लोगों से ठगी का पता चला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights