बॉलीवुडमनोरंजन

‘मुझे हिंसा पसंद है…’, अनुराग कश्यप के स्टेटमेंट पर Kangana Ranaut का करारा जवाब, खुद को लेकर किए ये खुलासे

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बयानों के चलते भी काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं. अनुराग बॉलीवुड और बॉलीवुड सितारों को लेकर अक्सर अपनी राय पेश करते रहते हैं. वहीं दूसरी तरफ कंगना भी अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. कंगना जमकर पलटवार करती हुई भी नजर आती हैं. बात कि जाए अनुराग और कंगना दोनों की तो ये दोनों अक्सर पॉलिटिकल मुद्दों पर भी अपने विचार शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में अपनी फिल्म हड्डी का प्रमोशन करते हुए अनुराग कश्यप ने कंगना को लेकर भी बात की. अनुराग ने नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना की तारीफ की. इंटरव्यू के दौरान फिल्म की बाकी स्टार कास्ट भी मौजूद थी. जिसमें से मोहम्मद जीशान अय्यूब ने कहा कि एक समय था जब एक एक्टर के रूप में कंगना ऊंचाई पर थी, जब उन्होंने क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में काम किया था.

वहीं अनुराग कश्यप ने कंगना के लिए कहा कि, वह बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. जब काम की बात आती है तो वह बहुत ईमानदार होती है, उसके साथ अलग तरह की समस्याएं होती हैं. हालाँकि, जब उनकी प्रतिभा की बात आती है, तो कोई भी उनसे यह नहीं छीन सकता. एक एक्टर के रूप में, एक ईमानदार क्रिएटर शख्स के रूप में भी, उनके अंदर जो कुछ है, उसे कोई उनसे छीन नहीं सकता, लेकिन हां, उनसे निपटना बहुत मुश्किल है.

बता दें, जबकि जीशान ने साल 2015 में आई आनंद एल राय की रोमांटिक कॉमेडी तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में कंगना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. इसके अलावा अनुराग ने क्वीन में उनके साथ काम किया था. जिसे विकास बहल द्वारा निर्देशित और कश्यप द्वारा उनके बैनर फैंटम फिल्म्स के तहत सह-निर्मित किया गया था. बात करें कंगना की तो वह फिलहाल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights