अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

पति देता था तरह-तरह की यातनाएं, महिला ने पी लिया तेजाब, मौत

मुजफ्फरनगरः जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने सांवला रंग होने के कारण अपनी जान दे दी. महिला ने शौचालय में रखा तेजाब पीकर सुसाइड (suicide by drinking acid) कर लिया. मृतक महिला के पिता ने घटना के बाद पुलिस को तहरीर दी है. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने महिला के पति समेत 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया और छानबीन में जुट गई.

मृतक महिला के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी का पति और ससुराल वाले काली होने का ताना मारते थे. इसी बात से क्षुब्ध होकर महिला ने तेजाब पीकर आत्महत्या कर ली. शहर कोतवाली (city ​​kotwali) क्षेत्र के खालापार निवासी मोहम्मद गुलजार ने बताया कि उनकी बेटी तबस्सुम की शादी 11 साल पहले थाना मंसूरपुर इलाके के नावला गांव में मोहम्मद हारून से हुई थी. शादी के बाद से बेटी तबस्सुम को उसके ससुराल वाले काली कहकर ताना देते थे.
उन्होंने बताया कि 8 अक्टूबर को भी ससुराल वालों ने तबस्सुम को काली होने का तान दिया था. इसके बारे में उनकी बेटी तबस्सुम ने उन्हें बताया था. ताना मारने के बाद 8 अक्टूबर को ही बेटी ने ससुराल में शौचालय में रखा तेजाब पी लिया. गंभीर हालत में उसे मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था.
मेडिकल कॉलेज में 2 दिन उपचार के बाद 10 अक्टूबर की रात को तबस्सुम की मौत हो गई. मृतक महिला के पिता पिता मोहम्मद गुलजार की तहरीर पर थाना मंसूरपुर पुलिस ने तबस्सुम को आत्महत्या के लिए उकसाने और दहेज उत्पीड़न के आरोप में पति हारून और सास खैरुन्निसा और एक अन्य के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button