अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

आगरा में मकान की छत गिरी: दो बच्चों की मौत, गर्भवती महिला घायल; एक ही कमरे में सो रहा था परिवार

आगराः यूपी के आगरा में दर्दनाक हादसा हो गया है. जहां थाना खेरागढ़ क्षेत्र में मंगलवार रात को मकान की छत गिरने से मलबे के नीचे एक महिला और दो बच्चे दब गए. जिसमें महिला बुरी तरह से घायल हो गई और दो बच्चों की मौत हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. मौके पर बचाव दल मलबा हटाने में जुटे हुए हैं.

आगरा में भरभराकर गिरा मकान

मिली जानकारी के अनुसार देर रात को नगला उदेया मार्ग पर स्थित सुभाष अग्रवाल के मकान की पत्थर की छत देर रात को करीब 2:30 बजे अचानक से भरभरा कर गिर पड़ी. छत गिरते ही मकान में चीख-पुकार मचने लगी. बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ मकान में महिला और दो बच्चे गहरी नींद में थे. अचानक हुए हादसे से कोई भी कुछ समझ नहीं पाया. घर के अन्य लोग आवाज सुनकर जागे और बचाव कार्य में जुट गए. हालांकि जब तक उन्होंने मलबा हटाया महिला और दोनों बच्चे बुरी तरह से घायल हो चुके थे.

घटनास्थल पर पहुंचे आला अधिकारी

छत गिरने की वजह से घर में मौजूद महिला सुरभि अग्रवाल पत्नी विष्णु अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गए. और उनका पुत्र आरुष 5 वर्ष और पुनीत पुत्र ब्रजेश 17 वर्ष भी गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि मलबे में घायल महिला सुरभि अग्रवाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. लेकिन वहीं इलाज के दौरान आरूष और पुनीत की मौत हो गई. बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और नुकसान के आकलन व बचाव कार्य में जुटे हुए हैं. हादसे से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights