अपराधउत्तराखंडराज्य

रिश्तों में कत्ल की खौफनाक कहानी: बीवी के नाम पर लोन, फिर देखा ‘CID’ और दोस्त के साथ मिलकर किया मर्डर

रुड़की : मनीषा हत्याकांड को अंजाम देने वाला पति अतेन्द्र बहुत ही खौफनाक इरादे रखने वाला शख्स है। 2023 की शुरुआत से ही बैंक की महिला कर्मचारी से अवैध संबंध होने के बाद उसने पत्नी को ठिकाने लगाने की साजिश रच डाली। सीरियल देखने वाले अतेन्द्र को पत्नी की हत्या का आइडिया सीआइडी टीवी सीरियल से मिल गया। दुर्घटना में पत्नी के गंगनहर में गिरने की बात पुलिस को कह दी लेकिन जिस बाइक को गंगनहर से निकाला गया उसमें एक खरोच तक नहीं।

पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि अतेन्द्र निवासी ग्राम झड़का थाना हस्तिनापुर जिला मेरठ उप्र बेहद ही खतरनाक इरादों का इंसान है। छह साल पहले शादी हुई। शादी के बाद उसने ससुराल में अपना प्रभाव इस तरह से जमा लिया कि हर कोई उस पर विश्वास करता था। अपनी मीठी-मीठी बातों में लोगों को फंसाकर अपना काम निकाल लेता था।

ज्वालापुर में उसने एक बैंक से 44 लाख का ऋण ले लिया और आटा चक्की शुरू कर दी। इस दौरान गांव से ही अपने एक साथी अजय प्रकाश को यहां पर ले आया। 2023 में उसके बैंक की एक महिला कर्मचारी से संबंध हो गए। काम में कुछ दिक्कत आने लगी तो उसने बैंक से पूछा कि ऋण कैसे माफ हो सकता है। इसी बीच किसी ने बताया कि यदि जिसके नाम पर ऋण हो और उसकी मौत हो जाए तो ऋण माफ हो जाएगा।

टीवी सीरियल देखने का शौकीन अजेन्द्र ने इसके बाद तो उसने अपनी पत्नी को कोल्ड ड्रिक में शराब पिलाना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे पत्नी को भी शराब मिली कोल्ड ड्रिक्स अच्छी लगनी। सब कुछ योजनाबद्ध तरीके से हुआ लेकिन आरोपित पुलिस को बताया कि जब उसका दोस्त अजय प्रकाश पत्नी को बाइक से लेकर आ रहा था तो नसीरपुर के पास सामने से एक वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी पत्नी एवं बाइक नहर में गिर गई।

पुलिस ने बाइक को नहर से निकाला तो उस पर एक खरोच तक नहीं थी। इसके बाद आरोपित अपने बुने जाल में फंस गया और पुलिस ने थोड़ी सख्ती करने के बाद आरोपित से सच कबूल करवा लिया।

दोस्त को दिया था पांच लाख का लालच

इस हत्याकांड में अतेन्द्र ने अपने दोस्त अजय प्रकाश को पांच लाख रुपये देने का वायदा किया था। उसने बताया कि जैसे ही कर्ज माफ हो जाएगा वह उसको पांच लाख रुपये दे देगा, उसकी भी गरीबी दूर हो जाएगी। जिस पर अजय प्रकाश तैयार हो गया। साथ ही अतेन्द्र ने बताया कि पत्नी की मौत के बाद वह बैंक की महिला कर्मचारी से शादी भी कर लेगा। इस तरह से दोनों को लाभ होगा।

रुड़की में लगातार जारी है रिश्तों का कत्ल

27 दिसंबर- रुड़की के पनियाला रोड पर पिता की करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी अपने नाम कराने के लिए बेटे ने पेट्रोल पंप मालिक जोगेन्द्र की शूटर से कराई हत्या, बेटा, चार शूटर समेत छह हुए गिरफ्तार

9 जनवरी- लंढौरा में पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए पति ने बिजली का करंट लगाकर पत्नी को मौत के घाट उतारा मौत

7-जनवरी- बैंक के कर्ज से मुक्ति के लिए पत्नी को गंगनहर में धक्का दिया,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights