अपराधराष्ट्रीय

कर्नाटक में मुस्लिम युवती से प्रेम प्रसंग पर हिंदू युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

कर्नाटक में मुस्लिम महिला के साथ संबंध को लेकर एक 25 वर्षीय हिंदू व्यक्ति की हत्या (Hindu Man Murder) कर दी गई थी. जिसके बाद अब कर्नाटक के कालाबुरागी (Kalaburagi) जिले में सुरक्षा बढ़ाई गई है और अतिरिक्त बल को बुलाया गया है. बता दें कि, वाडी शहर के भीमा नगर (Bheema Nagar) के रहने वाले विजया कांबले को सोमवार रात को रेलवे पुल के पास कुछ लोगों द्वारा रोक लिया गया था.

बताया जा रहा है उन लोगों की विजया से बहस हुई जिसके बाद उन्होंने विजया पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

तेजधार हथियार से अचानक किया हमला

मृतक के एक दोस्त ने बताया, “हम बैठे थे और बातचीत कर रहे थे. अचानक वो लोग आते हुए दिखाई दिए. हमारे सामने दो लोग खड़े थे. हमें पता नहीं था कि वे कौन थे. एक व्यक्ति के पास तेजधार हथियार था. फिर उन्होंने अचानक विजया पर हमला किया और मौके से भाग गए.”

घर आकर दे गए थे धमकी

मृतक की मां ने कहा, “लड़की का भाई दो अन्य लोगों के साथ घर आया था और हमें चेतावनी दी थी. उसने हमें कहा था कि अपने बेटे को लड़की के साथ संबंध खत्म करने के लिए कहें. हमने उससे मेरे बेटे को नुकसान न पहुंचाने का अनुरोध किया और उसे कहा कि मेरा बेटा लड़की से संबंध नहीं रखेगा. लेकिन फिर भी उन्होंने मेरे बेटे की हत्या कर दी.”

लड़की के भाई सहित दो गिरफ्तार

वहीं पुलिस का कहना है कि विजया एक मुस्लिम लड़की से शादी करना चाहती थी, लेकिन लड़की का परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ था. मृतक की मां ने एफआईआर में लड़की के पिता और उसके भाई पर उनके बेटे को चाकू मारने का आरोप लगाया है. हत्या (Karnataka Murder) के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों की पहचान लड़की के भाई 19 वर्षीय शहाबुद्दीन और एक अन्य 19 वर्षीय नवाज नामक युवक के रूप में हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button