लाइफस्टाइलस्वास्थ्य

इंडियन ऑउटफिट में इस तरह छुपाएं पेट की चर्बी, दिखेंगी स्लिम

नई दिल्ली: अगर आप अपने हैवी लुक की वजह से किस तरह की ड्रेस कैरी करें इसे लेकर कनफ्यूज हैं तो यहां दिए गए टिप्स पर डालें नजर। जिन्हें ट्राय कर आप स्टाइलिश लुक के साथ ही परफेक्ट फीगर भी पा सकती हैं। तो बिना देर किए जानते हैं इन टिप्स और हैक्स के बारे में।

1. अवॉयड करें मल्टीकलर

बैली फैट ज्यादा है और ड्रेस भी पहननी है तो इसके लिए एक ही कलर वाली ड्रेस चुनें। मल्टीकलर ड्रेस ओवर भी लगती है और फैट को छिपाती भी नहीं है। वैसे ब्लैक कलर हर तरह के बेस्ट होता है स्लिम लुक पाने के लिए। इसके अलावा कोई भी डार्क कलर चुन सकती हैं।

2. स्ट्राइप्ड ड्रेस

स्ट्राइप पैटर्न को भी आप स्लिम लुक के लिए ट्राय कर सकती हैं। ऑफिस के लिए तो स्ट्राइप पैटर्न हर तरह से बेस्ट होता है।सबसे अच्छी बात कि ये फैशन में हमेशा इन रहते हैं। ड्रेसेज़ से लेकर शर्ट, पैंट, टॉप हर एक में आप इसे पहन सकती हैं। सबसे अच्छी बात कि इनमें फीगर भी परफेक्ट नजर आता है।

3. हाई वेस्ट पहनें

हाई वेस्ट आउटफिट्स का ऑप्शन भी सेफ एंड बेस्ट है जिसे आप ज्यादातर जगहों पर बिंदास होकर कैरी कर सकती हैं। आजकल हाई वेस्ट ट्रेंड में भी है। तो इसे आप जींस, पैंट्स, स्कर्ट्स या ड्रेस किसी में भी ट्राय कर सकती हैं। जो स्लिम के साथ ही आपको स्टाइलिश भी दिखाएगा।

4. बेल्ट स्टाइल

चौड़े बेल्ट कॉरसेट का स्टाइल अपनाकर भी आप अपने बैली फैट को आसानी से कवर कर सकती हैं। इस तरह के बेल्ट को आप जींस-टॉप, मैक्सी ड्रेस, शॉर्ट ड्रेस और यहां तक कि साड़ी के साथ भी टीमअप कर सकती हैं। मैचिंग बेल्ट कैरी कर आप अपने फैटी लुक को कर्वी लुक में बदल सकती हैं।

इन हैक्स को आप लगभग हर एक मौके पर ट्राय कर सकती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights