खेलमनोरंजन

राष्ट्रगान के बाद रोने लगे हार्दिक पांड्या, कप्तान की भावुक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच अब 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का पहला मुकाबला त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जा रहा है. वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमन पॉवेल ने इस पहले मुकाबले में टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. मैच के शुरू होने से पहले राष्ट्रगान के समय भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या भावुक नजर आए.

टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से हार्दिक पांड्या इस फॉर्मेट में भारतीय टीम के कप्तानी की जिम्मेदारी निभाते हुए नजर आए हैं. राष्ट्रगान के समय हार्दिक की आंखों से आंसू देखने को मिले. अब उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है. साल 2024 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए भारतीय टीम के लिए यह सीरीज काफी अहम मानी जा रही है.

हार्दिक पांड्या इससे पहले 3 मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी 2 मुकाबलों में भारत की तरफ से बतौर कप्तान खेलते हुए नजर आए थे. इसमें दूसरे मैच में जहां टीम को हार का सामना करना पड़ा था. वहीं तीसरे मुकाबले को टीम इंडिया ने 200 रनों से अपने नाम करने के साथ सीरीज को 2-1 से जीता था. हार्दिक के बल्ले से तीसरे मुकाबले में शानदार नाबाद अर्धशतकीय पारी देखने को मिली थी.

वेस्टइंडीज से बोर्ड मिल रही सुविधा पर जताई थी नाराजगी

तीसरे वनडे मैच में जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम को वेस्टइंडीज बोर्ड की तरफ से दौरे पर मिल रही सुविधाओं को लेकर नाराजगी व्यक्त की थी. हार्दिक ने अपनी बयान में कहा था कि वह लग्जरी सुविधाओं की मांग नहीं कर रहे बल्कि बेसिक सुविधाएं ही सही तरीके मांग रहे हैं. जब हम अगली बार वेस्टइंडीज आएंगे तो ट्रेवलिंग से लेकर और भी कई चीजें अच्छी हो सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights