ग्रेटर नोएडा

श्मशान घाट के निर्माण में भ्रष्टाचार के विरोध में करप्शन फ्री इंडिया का ग्रेनो प्राधिकरण के दफ्तर प्रदर्शन।

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अंतर्गत आने वाले गांव रानी रामपुर में प्राधिकरण के द्वारा श्मशान घाट का निर्माण कार्य चल रहा है जिस निर्माण कार्य में घटिया किस्म की सामग्री एवं भ्रष्टाचार किया जा रहा है जिसके विरोध में करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में प्राधिकरण दफ्तर पर हल्ला बोल प्रदर्शन कर मुख्य कार्यपालक सुरेंद्र सिंह को पत्र सौंपा।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के गांव रोनी (रामपुर) में श्मशान घाट का निर्माण कार्य चल रहा है जिस निर्माण कार्य में श्मशान घाट की डीपीसी एवं पिलर खड़े हो गए हैं और लेंटर डालने की तैयारी के लिए शटरिंग का कार्य प्रारंभ है। लेकिन डीपीसी एवं पिलर के निर्माण में घटिया किस्म की सामग्री का प्रयोग कर भ्रष्टाचार किया गया है। चौधरी प्रवीण भारतीय ने कहा कि भ्रष्टाचार की हद तो तब हो गई जब पिलर से सीमेंट रोड़ी बदरपुर एवं रेता हाथ मारने से ही निकलना प्रारंभ हो गया इसका एक वीडियो संगठन के कार्यकर्ता के द्वारा बनाया गया है जिसमें यह पुष्टि हो रही है कि निर्माण कार्य में पूर्णता घटिया किस्म की सामग्री का प्रयोग किया गया है। इस निर्माण कार्य में घटिया किस्म की सामग्री का प्रयोग एवं भ्रष्टाचार साइड पर तैनात अधिकारियों की मिलीभगत से किया गया है। इस प्रकरण में करप्शन फ्री इंडिया संगठन मांग करता है कि साईड इंचार्ज प्राधिकरण के सीनियर प्रबंधक,प्रबंधक एवं जेई के खिलाफ जांच कर इन अधिकारियों को बर्खास्त किया जाए अन्यथा करप्शन फ्री इंडिया संगठन इस भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन करेगा। जिसकी जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी। वहीं ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ सुरेंद्र सिंह ने आश्वासन दिया है कि अधिकारियों एवं ठेकेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

इस दौरान- चौधरी प्रेम प्रधान राकेश नागर धर्मेंद्र भाटी यतेंद्र नागर गगन प्रकाश कृष्ण नागर नीरज भाटी मनीष कसाना दीपेंद्र भाटी रोहित भाटी प्रवीण भाटी अंकुर राहुल तुषार मोनी आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights