ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट अटकने का मामला लगातार जारी, फिर अटकी लिफ्ट

लिफ्ट में काफी देर तक फंसे रहे बुजुर्ग सहित तीन लोग

ग्रेटर नोएडा ( आमिर खान,संवाददाता ) । ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट अटकने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्रीन आर्च सोसाइटी का है, जहां पर एक लिफ्ट अचानक से अटक गई। इस दौरान लिफ्ट में एक बुजुर्ग सहित तीन लोग लिफ्ट के अंदर ही फंस गए और करीब 15 मिनट तक यह लोग लिफ्ट के अंदर ही फंसे रहे। सूचना मिलने के बाद इन लोगों को बाहर निकल गया।

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के सेक्टर 16बी में स्थित ग्रीन आर्च सोसाइटी के जिन्निया टावर की लिफ्ट अचानक से अटक गई ।सोसाइटी के निवासी विनीत गोयल ने बताया कि उनके बुजुर्ग पिताजी विजय गोयल सहित 3 लोग लिफ्ट में ऊपर से नीचे जा रहे थे। जैसे ही लिफ्ट पहले फ्लोर पर पहुंची उससे पहले ही लिफ्ट में एक झटका लगा और झटका लगता ही लिफ्ट अचानक रुक गई।

लिफ्ट में मौजूद लोगों ने इस दौरान अलार्म बटन दबाया लेकिन किसी तरह की कोई भी मदद नहीं मिल पाई। लिफ्ट के अंदर इंटरकॉम से टावर गार्ड और मैन गेट पर भी फोन किया गया लेकिन ना तो टावर गार्ड ने फोन उठाया और ना ही में गेट पर किसी ने फोन उठाया। इस दौरान लिफ्ट में मौजूद लोग काफी घबरा गए।

गनीमत यह रही की लिफ्ट में सवार विजय गोयल के पास मोबाइल फोन था और उनके मोबाइल पर नेटवर्क भी आ रहे थे। उन्होंने जिन्निया टावर में रहने वाले अपने एक परिचित को फोन किया ।जिसके बाद उन्होंने मैन गेट पर मोबाइल से कॉल करके बताया तब गार्ड ने आकर लिफ्ट को खोला और सभी लोगों को बाहर निकाल। इन लोगों ने बताया कि करीब 20 मिनट तक यह लिफ्ट के अंदर ही फंसे रहे।

सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि सोसाइटी का रखरखाव बिल्डर द्वारा ही किया जा रहा है। इस सोसाइटी में चार टावर है और आए दिन किसी न किसी टावर में लिफ्ट अटकती रहती है और लोग आए दिन इसमें फंसते रहते हैं। बिल्डर के द्वारा भारी भरकम मेंटेनेंस चार्ज लिया जाता है लेकिन उसके बावजूद भी सुविधा लोगों को नहीं मिल पा रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights