अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

असम की युवतियां मीठी बातों में फंसाती थी, गैंग वसूलता था रुपये, मथुरा में छह लोग लोग गिरफ्तार

मथुरा: जिले में रविवार को सदर बाजार थाना पुलिस और स्वाट टीम की संयुक्त कार्रवाई में हनीट्रैप में फंसाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया गया. पुलिस ने दो महिलाओं सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने मौके से तीन मोबाइल फोन, एक चार पहिया वाहन, एक बाइक और आधार कार्ड, फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस व ठगी के 90000 रुपये बरामद किए हैं.

जनपद पुलिस सदर बाजार साइबर सेल और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए हनी ट्रैप में फंसाने वाले गिरोह (Honeytrap Gang) का पर्दाफाश करते हुए दो महिलाओं सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को कार्यालय में शिकायत प्राप्त हुई थी कि शहर के सदर बाजार इलाके में एक गिरोह सक्रिय है, जो अपने जाल में फंसाकर लोगों को ठगी का शिकार बनाता है. इस ग्रुप में महिला मास्टरमाइंड सक्रिय बताई गई थीं. पुलिस ने साइबर सेल के माध्यम से गिरोह की तलाश की.

साइबर सेल, स्वाट टीम और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अजीत कुमार, राजेश कुमार उर्फ सनी विष्णु, ऋतिक उर्फ करण और दो महिलाओं को गिरफ्तार किया. शहर में हनी ट्रैप गिरोह के माध्यम से शातिर महिला अनजान लोगों को वीडियो कॉलिंग के माध्यम से अपने प्रेमजाल में फंसाकर लाखों की रकम वसूला करती थीं. जो व्यक्ति रकम नहीं देता था, उसके विरुद्ध फर्जी मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी जाती थी.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि साइबर सेल, स्वाट टीम और सदर बाजार पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो महिलाओं सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जनसुनवाई के दौरान एक व्यक्ति द्वारा प्रार्थना पत्र शिकायत दिया गया था. इसमें बताया गया था कि शहर में हनी ट्रैप गिरोह द्वारा लोगों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर लाखों की रकम वसूली जा रही है. इस गिरोह में महिला सक्रिय हैं. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरोह का पर्दाफाश किया और आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button