गाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

गाज़ियाबाद सांसद जेनरल वीके सिंह ने लगवाई बूस्टर डोज़

गाजियाबाद के सांसद जनरल वीके सिंह ने आज सतर्कता वैक्सीन लगवाई है।साथ ही सभी लोगों से अपील भी की है।कि सभी लोग कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन करें और सरकार के द्वारा दी गई हिदायतों के मुताबिक सतर्कता डोज भी अवश्य लें। उन्होंने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार उन्होंने भी सतर्कता डोज ली है। इस दौरान वह मीडिया से भी रूबरू हुए और मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि भले ही भारतीय जनता पार्टी के मंत्री और अन्य विधायक दल बदल कर दूसरे पाले में जा रहे हैं।लेकिन यह तय है कि दोबारा से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

जनरल वीके सिंह ने कहा कि जो लोग त्यागपत्र देकर दूसरे दल में पहुंच रहे हैं।यह वही लोग हैं जिन्होंने पूरे 5 साल सरकार में रहकर सत्ता का लाभ लिया है और अब जिस तरह से यह लोग जा रहे हैं। उससे यह साफ होता है। कि उनकी मंशा ठीक नहीं है। हो सकता है कि इन लोगों का टिकट कट रहा हो और टिकट भी उन्हीं लोगों का कट रहा है। जिन्होंने अपने क्षेत्र में सरकार की मंशा के मुताबिक कार्य नहीं किया है या फिर यह कारण भी हो सकता है। कि वह किसी दूसरी जगह से अपने गरीबी को टिकट दिलवाना चाहते हैं और उन्हें नहीं मिल पाया।इसलिए भी उनकी नाराजगी हो सकती है।

जनरल वीके सिंह ने कहा कि हर चुनाव से पहले इस तरह की गतिविधियां सामने आती हैं। ऐसा नहीं है कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक या मंत्री ही त्याग पत्र देकर दूसरे दल में जा रहे हैं।बल्कि दूसरे दलों के कद्दावर नेता भी भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम रहे हैं।उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है।जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी की सरकार के द्वारा समूचे प्रदेश में विकास कार्य किए गए हैं। निश्चित तौर पर प्रदेश की जनता भाजपा को पसंद कर रही है और दोबारा से भाजपा की जीत होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights