अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बॉयफ्रेंड संग दिल्ली से बिहार जा रही लड़की से गैंगरेप, खून से लथपथ छोड़ भागे

देवरिया: उतर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बॉयफ्रेंड के साथ बिहार (Bihar) जा रही दिल्ली की एक युवती (Delhi girl) से भाटपाररानी रेलवे स्टेशन (Railway station) के पास गैंगरेप (gangrape) का मामला सामने आया है. यह वारदात तब हुई जब दिल्ली की युवती का ट्रेन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ अनबन हो गई और वह रात में ट्रेन से उतर गई. लड़की कहीं ठहरने के लिए भटक रही थी. इस दौरान दो युवकों ने उसे मदद का भरोसा दिया. उन्होंने उसे रेलवे स्टेशन के पास ढाबे पर सोने के लिए भेज दिया. रात में मौका देख कर दोनों ने युवती से गैंग रेप किया.

रेप के बाद युवती की हालत बिगड़ गई. वह किसी तरह भाटपाररानी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पहुंची और बेंच पर बेहोश होकर गिर पड़ी. युवती के शरीर पर खून देखकर इसकी सूचना तत्काल पुलिस और राजकीय रेलवे पुलिस को दी. युवती का देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज में गंभीर हालत में इलाज चल रहा है.

देवरिया जिले के भाटपाररानी रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली की रहने वाली एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पीड़िता का इलाज महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज में जाकर पीड़ित युवती के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली.

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने सोमवार को बताया कि दिल्ली की रहने वाली 20 वर्षीय युवती अपने एक पुरुष मित्र के साथ किसी ट्रेन से दिल्ली से बिहार जा रही थी. सोमवार की रात अपने दोस्त से अनबन होने पर लड़की भाटपाररानी रेलवे स्टेशन पर उतर गई थी. उन्होंने बताया कि रात ज्यादा हो गयी थी और लड़की कहीं ठहरने के लिए भटक रही थी. इसी बीच दीपक जायसवाल और रोहित गोंड नामक युवकों ने उसे मदद का भरोसा दिलाया और उसे रेलवे स्टेशन के पास ढाबे पर सोने के लिए भेज दिया. आरोप है कि रात में मौका देख कर दोनों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया.

एसपी ने बताया कि दुष्कर्म के बाद युवती की हालत बिगड़ गई. वह किसी तरह भाटपाररानी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पहुंची और बेंच पर बेहोश होकर गिर पड़ी. इसकी सूचना मिलने पर स्टेशन मास्टर मौके पर पहुंचे और युवती के शरीर पर खून देखकर इसकी सूचना तत्काल पुलिस और राजकीय रेलवे पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचाया. वहां से उसे देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज लाया गया.

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर राजेश बरनवाल ने बताया कि पीड़िता को गंभीरा हालत में तड़के करीब पांच बजे भर्ती कराया गया. उसकी हालत बहुत नाजुक थी. इलाज के बाद अब उसकी हालत खतरे के बाहर है. पुलिस अधीक्षक शर्मा ने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button