अपराधउत्तर प्रदेश

किशोरी को मोबाइल फोन दिलाने के बहाने बुलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, दोनों आरोपी गिरफ्तार

गोंडा। नगर कोतवाली क्षेत्र में 17 वर्षीय दलित किशोरी को मोबाइल फोन दिलाने के बहाने बुलाकर दो युवकों ने कार में सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि किशोरी को कार में बैठाकर मुन्नन खां चौराहे से महराजगंज मार्ग पर सुनसान सड़क पर ले जाकर दोनों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। नगर कोतवाल मनोज पाठक ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

नगर कोतवाली के निरीक्षक अपराध अरविंद यादव ने बताया कि दलित महिला ने तहरीर देकर बताया कि वह पति और 17 वर्षीय पुत्री के साथ शनिवार शाम तेरहवीं कार्यक्रम में अपने मायके गई थी। जहां फोरबिसगंज पंतनगर निवासी मो. आरिफ और बलरामपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र के भगौतीगंज निवासी मो. रिजवान ने उसकी पुत्री को मोबाइल दिलाने का झांसा दिया।

इसके बाद उसे कार में बैठाकर अयोध्या मार्ग स्थित मुन्नन खां चौराहे से महाराजगंज चौकी की तरफ सुनसान सड़क पर ले गए। वहां दोनों ने कार में ही उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसी बीच कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। इस पर दोनों युवक कार छोड़कर भाग गए। किशोरी किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी। निरीक्षक अपराध ने बताया कि महाराजगंज चौकी प्रभारी दिनेश राय ने दोनों आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करके दोनों को जेल भेजा गया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights