अपराधबिहार

अपराधियों ने एक बड़ी लूट की घटना को दिया अंजाम, महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल

गया। अपराधियों ने एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है, जिसमें ताबड़तोड़ गोलीबारी के दौरान महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना बुनियादगंज थानाक्षेत्र के खाजहापुर में स्थित निजी फाइनेंस कंपनी आईबीएम फ्यूचर निधि में हुई। घायलों को तुरंत अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया, जहां से दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। सभी घायलों का इलाज चल रहा है। घायल व्यक्तियों में फाइनेंस कंपनी के डायरेक्टर रणविजय, किरायेदार राकेश और उनकी बहन नेहा शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, बुधवार को सुबह साढ़े दस बजे जैसे ही बैंक खुला, लगभग आठ से 10 हथियारबंद नकाबपोश अपराधी बैंक में घुसे। उन्होंने हथियार के बल पर सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया और मोबाइल फोन भी छीन लिए। इसके बाद, अपराधियों ने बैंक से करीब आठ से 10 लाख रुपये लूटने की कोशिश की। जब वे लूट के बाद भागने लगे, तभी बैंक के डायरेक्टर रणविजय सिंह अंदर आने लगे। इस दौरान चोर-चोर की आवाज सुनकर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं, जिससे रणविजय को गोली लग गई। इसके अलावा किराएदार राकेश और उनकी बहन नेहा भी गोली की आवाज सुनकर बाउंड्री से झांक रहे थे, तब उन्हें भी गोली लगी।

इस घटना के बाद मुफस्सिल थाना और बुनियादगंज थाना की पुलिस ने नाकाबंदी कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि तीन लाख रुपये की लूट हुई है। इस वारदात के बाद अपराधियों को पकड़ने के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस घटनास्थल पर छानबीन कर रही है और मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच की प्रक्रिया तेज कर दी गई है।इस घटना ने स्थानीय लोगों में भय का माहौल पैदा कर दिया है। लोगों का कहना है कि ऐसी वारदातें उनके सुरक्षा को चुनौती दे रही हैं और पुलिस से बेहतर सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। इस लूट की घटना ने यह साबित कर दिया है कि अपराधियों के हौसले अब पहले से भी ज्यादा बढ़ गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights