अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

यूपी से लौट रहे सिवान के पूर्व मुखिया प्रत्‍याशी की गोली मारकर हत्‍या, सड़क किनारे गड्ढे में पड़ा था शव

सीवान. बेलगाम अपराधियों ने मंगलवार की रात करीब 8:30 बजे पूर्व मुखिया प्रत्याशी दिलीप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. पूर्व मुखिया प्रत्याशी दिलीप सिंह बभनौली गांव निवासी दीनानाथ सिंह के पुत्र थे. दिलीप सिंह की मैरवा थाना क्षेत्र के उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती बड़गांव गांव के समीप अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती सुंदर पार बाजार से लौट रहे थे

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दिलीप सिंह किसी कार्य से उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती सुंदर पार बाजार गये थे. दिलीप बुलेट मोटरसाइकिल से जब वहां से लौट रहे रहे थे, तो रास्ते में घात लगाये अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी. पुलिस की माने तो वापस लौटने के दौरान अपराधियों ने बड़गांव गांव के समीप उनको गोली मारी गयी.

लोगों ने समझा दुर्घटना में हुई मौत

गोली लगते ही वो सड़क के किनारे गिरे पड़े. दिलीप सिंह को देखकर स्थानीय लोगों ने पहले तो समझा कि दुर्घटना में मौत हुई है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना उनके परिजनों को दी. परिजन दुर्घटना समझ कर दिलीप सिंह को उपचार के लिए मैरवा रेफरल अस्पताल ले गये. वहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित किया. इसके बाद परिजन डेड बॉडी को लेकर अपने गांव चले गए.

परिजनों ने पाया गोलियों के निशान

गांव पहुंचने पर परिजनों ने ध्यान से देखा तो उनके सिर में गोली के निशान थे. गोली उनके सिर के आर – पार थी. घर के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. घटना के कारणों के संबंध में परिजन अभी कुछ बताने से इनकार कर रहे हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights