अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली की गांधी नगर मार्केट में लगी आग, चार दुकानें जलकर हुईं राख

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके में रविवार की शाम एक कपड़े की दुकान में आग लग गई. जिसमें लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. दिल्ली दमकल सेवा विभाग के अधिकारियों ने बताया कि आग की घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

उन्होंने बताया कि उन्हें रात नौ बजकर पांच मिनट पर शाहदरा के गांधी नगर इलाके में एक दुकान में आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद दमकल की आठ गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. डीएफएस के एक अधिकारी ने बताया, ‘दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया. गनीमत ये रही कि आगजनी की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई.’

दुकान मालिक सात बजे लौट गए थे घर

कपड़े की दुकान के मालिक मुकेश जैन ने बताया कि वह शाम सात बजे अपनी दुकान बंद कर घर लौट आए थे. जैन ने बताया, ”मुझे रात लगभग आठ बजकर 45 मिनट पर आग लगने की जानकारी मिली और मैंने तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी.” उन्होंने कहा कि इस घटना में लाखों रुपये का माल जलकर खाक हो गया.

गांधीनगर मार्केट में लगी आग

वहीं, दूसरी तरफ पूर्वी दिल्ली के गांधीनगर मार्केट की एक दुकान में आग लग गई. मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया गया. हादसे से कितना नुकसान हुआ है अभी यह साफ नहीं हुआ है. पुलिस जांच कर रही है कि आखिर मार्केट में आग कैसे लगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button