उत्तर प्रदेशदिल्ली/एनसीआरनोएडाराज्य

कबाड़ में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां; एक घंटे बाद पाया काबू

नोएडा: नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 93 स्थिति गेझा गांव में एक कबाड़ के गोदाम में रविवार को अचानक आग लग गई. कबाड़ के गोदाम में आग लगने के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया और लोग इधर-उधर भागने लगे. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. आग कोई बड़ा नुकासा कर पाती उससे पहले ही आसपास की झुग्गियों को समय रहते खाली करा लिया गया था और आग वहां तक पहुंचने नहीं दिया गया.

इसके बाद आग लगाने की सूचना लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी. वहीं, जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचती आग ने विकराल रूप ले लिया था. फायर कर्मियों ने पूरी तरीके से कबाड़ में लगी आग को बुझा दिया है और किसी प्रकार की कोई जनहानि की सूचना नहीं है. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

सीएफओ का कहना

सीएफओ प्रदीप चौबे ने बताया कि कबाड़ के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली थी जो सेक्टर 93 ट्विन टावर के निकट कबाड़े में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई, सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए फायर यूनिट रवाना हूई. आग में किसी के फंसे होने की सूचना नहीं प्राप्त हुई है. वर्तमान में फायर सर्विस की 5 यूनिट मौके पर मौजूद हैं. आग को बुझाया दिया गया है आग किन कारणों से लगी है इसकी जांच की जा रही है.

बता दें, गाजियाबाद के एककबाड़ के गोदाम में गुरुवार तड़के भयंकर आगलग (fire breaks out in scrap warehouse ghaziabad) गई थी . आग लगने से लाखों रुपए के नुकसान की खबर है, जिसके साथ कुछ पशु भी आग की चपेट में आए हैं. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की करीब आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. गोदाम में आग लगने के कारण की जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights