अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

ग्रेटर नोएडा में बेकाबू कार की टक्कर से ऑटो के उड़े परखच्चे, ड्राईवर की मौत

ग्रेटर नोएडा। थाना सेक्टर-142 क्षेत्र के नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर बीती रात तेज गति में आ रही कार ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसमें बैठी सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं यमुना एक्सप्रेसवे पर आगे जा रहे ट्रक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से पीछे आ रहा ट्रक उसमे भीड़ गया। इस हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई।

थाना सेक्टर-142 प्रभारी विनीत राणा ने बताया कि बीती रात्रि पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-142 के पास एक्सप्रेस वे पर कार ने ऑटो में टक्कर मार दी है। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं मौके पर पहुंचे पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा है। यहां चिकित्सकों ने ऑटो चालक निजामुद्दीन को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में घायल अमित गुप्ता का अस्पताल में उपचार चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज गति में आ रही कार का चालक नियंत्रण खो बैठा था और उसने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी थी जिस कारण ऑटो के भी परखच्चे उड़ गए।

उपचार के दौरान ड्राइवर की मौत

वहीं थाना दनकौर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक चालक ने अचानक इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। इस कारण पीछे से आ रहा दूसरा ट्रक उससे भिड़ गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पीछे वाले ट्रक के ड्राइवर केबिन के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दनकौर पुलिस ने घायल ड्राइवर को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

उपचार के दौरान ड्राइवर की मौत हो गई। मृतक की पहचान जींद हरियाणा निवासी जगसीर के रूप में हुई है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button