बॉलीवुडमनोरंजन

ईशा देओल ने दी मां हेमा मालिनी के कमबैक की हिंट, कहा- ‘अगर किसी के पास कोई अच्छी स्क्रिप्ट…’

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपने काम से सालों तक लोगों के दिलों पर राज किया है। एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार साल शिमला मिर्च में नजर आई थीं। ये फिल्म साल 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 5 साल बाद एक्ट्रेस एक बार फिर बॉलीवुड में धमाकेदार कमबैक करना चाहती हैं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस की बेटी ईशा देओल ने किया है। ईशा ने कहा कि मेरी मॉम फिल्मों में कमबैक करना चाहती हैं। वो अच्छी स्टोरी और स्क्रिप्ट की तलाश में है।

ईशा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा मेरी मां हेमा मालिनी फिल्मों में कमबैक करना चाहती हैं। मैं भी चाहती हूं कि वो कैमरे पर फिर से नजर आए। उन्होंने बताया कि वो अच्छी फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट पढ़ रही है। लेकिन वो दोबारा कमबैक तभी करेंगी जब उनके लिए कोई अच्छा रोल होगा

फिल्मों में कमबैक करना चाहती हैं हेमा मालिनी

एक्ट्रेस ने आगे कहा, अगर किसी के पास मेरी मॉम के लिए अच्छा है तो वो उन्हें शूट के लिए कॉल कर सकते हैं। ईशा ने बताया कि धर्मेंद्र भी अपने किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर उनसे सलाह लेते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लुक टेस्ट से पहले भी पापा ने मॉम को दिखाया था। ईशा फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वो शॉर्ट फिल्मों का निर्देशन कर रही हैं। एक्ट्रेस की शॉर्ट फिल्म एक दुआ को 69th फिल्मफेयर अवॉर्ड में स्पेशल मेंशन मिला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button