अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

जौनपुर में गोवंश तस्कर और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक को लगी गोली, दो बदमाश फरार

जौनपुरः जिले में रविवार देर रात पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने एक गौ तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. एसएसपी अजय साहनी के निर्देश पर गौ तस्करों के खिलाफ अभियान चलाए गया. इसके तहत रविवार देर रात शाहगंज खेतासराय और एसओजी की संयुक्त टीम की अरन्द नहर के पास गौ तस्करों से मुठभेड़ हुई. पुलिस ने गौ तस्करों को रोकने का प्रयास किया. लेकिन, अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसमें एसओजी प्रभारी आदेश त्यागी बाल-बाल बचे. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से एक आरोपी घायल हो गया. उसके पैर में गोली लगी. वहीं, इसका एक अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार, रविवार देर रात मुखबिर की सूचना पर अरन्द नहर के पास गौ तस्करों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई. गौ तस्कर की फायरिंग में स्वाट टीम प्रभारी आदेश त्यागी बाल-बाल बच गए. गोली उनके बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी. जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी हारून उर्फ तुआफ कंकाली घायल हो गया. वहीं, उसका एक अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.

एसपी सीटी डॉ. संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बिना नम्बर की एक पिकअप, चार गोवंश, एक देशी तमंचा 315 बोर एक खोखा कारतूस बरामद किया. सरपतहां थाने के रहने वाले गिरफ्तार गौ तस्कर घायल हारून उर्फ तुआफ कंकाली पर 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त पर केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वहीं, फरार अभियुक्तों की तलाश जारी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button