बॉलीवुडमनोरंजन

एकता कपूर ने की ‘एलएसडी2’ की रिलीज डेट की घोषणा, दूसरे पार्ट का पोस्टर देख घूम जाएगा दिमाग

प्रोड्यूसर एकता कपूर के कंटेंट काफी हटकर होते हैं. वहीं अब एकता ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव, सेक्स, धोखा 2’ (LSD 2) का पोस्टर शेयर कर दिया है. बालाजी टेलिफिल्म्स और कल्ट मूवीज इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर चर्चा बिग बॉस 16 के दौरान से ही शुरू हो गई थी. जब एकता कपूर शो के अंदर अपनी इस फिल्म के लिए एक कंटेस्टेंट को सलेक्ट करने के लिए पहुंची थीं.

फिल्म के पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. इसके साथ ही मेकर्स ने ‘एलएसडी 2’ की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है. ये फिल्म 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. वहीं पोस्टर देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दूसरे पार्ट में कहानी में नई चीज़ें देखने को मिल सकती हैं. पोस्टर की बात करें तो इसमें ये दिखाया गया है कि लोग नशे की तरह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रहे हैं.

माना जा रहा है कि फिल्म कहानी में प्यार और इंटरनेट वाला प्यार दोनों पर ही फोकस किया जा सकता है. एकता कपूर ने पोस्टर के साथ कैप्शन दिया है कि जब आपको लाइक और रीपेस्ट मिल सकते हैं तो गुलाब और चॉकलेट किसे चाहिए. एकता के इस कैप्शन का सीधा इशारा यंग जनरेशन और उनके इंटरनेट कनेक्शन से है. यंग जनरेशन खुद को इस फिल्म से कनेक्ट कर पाएगी.

एकता कपूर ने ‘एलएसडी’ भी काफी चर्चा में रही थी. अब वह फिल्म के दूसरे पार्ट के जरिए कहानी को आगे लेकर जा रही हैं. पहली फिल्म के बाद अब लोगों को ‘एलएसडी 2’ से भी काफी उम्मीदें हैं. फिल्म को दिबाकर बनर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं एकता कपूर और शोभा कपूर ‘एलएसडी 2’ को प्रोड्यूस कर रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights