अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

जौनपुर पुलिस का बड़ा एक्शन, मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में लगी गोली…. दूसरे को दौड़ाकर पकड़ा

जौनपुर: जनपद के मछली शहर कोतवाली पुलिस और वांछित बदमाशों के बीच बीती देर रात मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने के बाद एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि दूसरे बदमाश को पुलिस ने दौड़ाकर दबोच लिया. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

मछलीशहर कोतवाली थाना क्षेत्र के कौरहा के पास पुलिस वाहन चेकिंग में अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक बरईपार की तरफ से आते दिखे. पुलिस द्वारा रोकने के इशारे पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक गोली मछली शहर थानाध्यक्ष के बुलेट प्रुफ जैकेट में लग गई. पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश अजय निषाद (35) निवासी जोगियापुर कोतवाली के पैर में गोली लग गई. जिससे वह बाइक समेत गिर गया. इसके बाद पुलिस ने उसके भाग रहे साथी को भी घेरकर दबोच लिया.

मछलीशहर सीओ अतर सिंह ने बताया कि देर रात वांछि बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. बदमाशों ने पुलिस को देखकर गोली चलानी शुरू कर दी. वहीं, पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि दूसरे बदमाश को दौड़ाकर दबोच लिया गया है. पुलिस घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. साथ ही दोनों बदमाशों पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights