अपराधउत्तराखंडराज्य

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने डंपर में लगी आग, जिंदा जला चालक, परिचालक बुरी तरह झुलसा

रुड़की: गंगनहर कोतवाली (Roorkee Ganga Nahar Kotwali) क्षेत्र के माधोपुर गांव के पास हाईटेंशन लाइन (Roorkee High Tension Line) की चपेट में आकर एक डंपर में आग लग गई. वहीं करंट की चपेट में आने से डंपर चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस हादसे में क्लीनर झुलस गया. सूचना पाकर पहुंची दमकल की टीम ने किसी तरह से आग पर काबू पाया. इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मची रही.

बता दें कि रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर गांव (Roorkee Madhopur Village) के पास इकबालपुर जाने वाले रास्ते पर गुरुवार रात करीब 2 बजे एक डंपर मिट्टी लेकर आया था. डंपर चालक ने हाइड्रोलिक को ऊपर उठाकर जैसे ही मिट्टी नीचे गिराने का प्रयास किया तो ऊपर से जा रही हाईटेंशन की लाइन में डंपर की हाइड्रोलिक आ गयी. इससे पूरे डंपर में करंट दौड़ गया और आग लग गई. हादसे में डंपर चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि क्लीनर बुरी तरह से झुलस गया.

सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद दमकल टीम को भी बुलाया गया. दमकल टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि हादसे में डंपर चालक गययुर निवासी लालवाला की मौत हुई है, जबकि क्लीनर तालिब मनुबास झुलस गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button