हरियाणा

प्रदेश के जागरूक मतदाताओं की बदौलत प्रदेश में तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार- सीएम नायब सैनी

पूंडरी।  हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार को पूंडरी में रोड शो निकाला। यह रोड शो पिहोवा चौक से शुरू होकर गिरधर चौक व किसान भवन से पूंडरी के इनडोर-आउटडोर स्टेडियम में संपन्न हुआ।

इस मौके पर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि प्रदेश के जागरूक मतदाताओं की बदौलत प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। लोकसभा चुनाव में जिस तरह हलके के लोगों ने यहां से भाजपा को जीत दिलाई थी उसी तरह विधानसभा चुनाव में भी भाजपा को जिताना है। चार अक्तूबर को जब भाजपा के पक्ष में नतीजे आएंगे तो प्रदेश में एक बार फिर से विकास की रफ्तार तेज हो जाएगी।

उन्होंने हलके के लोगों से अपील की कि वे प्रदेश के हित में भाजपा के पक्ष में एक अक्तूबर को मतदान करें और चार अक्तूबर को जब नतीजे आएंगे तो फिर पूंडरी हलके की जनता ही असली थानेदार होगी। हलके की जनता जिस दिशा में सरकार को चलाएगी सरकार उसी दिशा में चलेगी।

इससे पहले पूंडरी से भाजपा की टिकट के दावेदारों पूर्व विधायक तेजवीर सिंह, पूर्व विधायक दिनेश कौशिक, सतपाल जांबा व सुभाष हजवाना ने भी अपने-अपने कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो करते हुए अनाज मंडी में पहुंचे। इस मौके पर हिसम सिंह साकरा, विनोद बंसल, देवीदयाल बरसाना सहित तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। सीएम का काफिला जब गुरु ब्रह्मानंद चौक व शहीद गिरधरलाल चौंक पर पुष्प अर्पित किए।

इसके बाद सीएम नायब सिंह सैनी और प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने पूंडरी से जींद तक यात्रा के दौरान बीच रास्ते में बैलगाड़ी पर यात्रा की और गांव में कृषि क्षेत्र से जुड़ी महिलाओं से बात की और उनकी समस्याओं के बारे में जाना।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights