अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

Delhi Crime: नए साल से पहले नशे में धुत पुलिसकर्मी ने मारी ई-रिक्शा में टक्कर, चालक की मौत

देश की राजधानी दिल्ली में  एक पुलिसकर्मी की लापरवाही ने एक ई-रिक्शा चालक की जान ले ली. दरअसल, मायापुरी इलाके में एक दिन पहले सुबह आठ बजे के करीब दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के 45 वर्षीय पुलिसकर्मी मुकेश कुमार नशे में वाहन चला रहा था. वह नशे में पूरी तरह से धुत्त था. उसने नशे में 42 वर्षीय अमित झा की ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी. उस समय अमित झा ​ई-रिक्शा चला रहे थे.

दिल्ली पुलिस का सिपाही मुकेश ने अपने वाहन इतनी जोरदार टक्कर मारी कि अमित झा की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वाहन चलाते वक्त ट्रैफिक पुलिस में कार्यरत सिपाही घटना के समय नशे में था.

लापरवाही से हत्या का मामला दर्ज

मायापुरी थाना पुलिस ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी मुकेश कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिा की धारा 279 ( लापरवाही से वाहन चलाना), 337  (दूसरों के जीवन या व्यक्तगत सुरक्षा को खतरे में डालकर चोट पहुंचाना) और 304A (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. थाना पुलिस के मुताबिक आरोपी पुलिसकर्मी की मेडिकल जांच कराई गई है. साथ ही कानूनी कार्रवाई की जारी है. दिल्ली पुलिसकर्मी की कार से टक्कर के बाद ई-रिक्शा चालक की मौत.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button