अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

भाई को शराब मत पिलाओ… मना करने पर भड़का युवक, तमंचे से मार दी गोली

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शराब पीने से मना करने पर युवक ने दोस्त के बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस टीम के साथ एसएसपी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी ली।

घटना यमुनापार थाना क्षेत्र के शिव नगर कॉलोनी की है। गांव निवासी नितिन (26) के छोटे भाई बंटी को शराब पीने की आदत है। इससे वह उसे शराब पीने से मना किया करता है। यह बात बंटी के दोस्त कृष्णा को खराब लगती थी। इसको लेकर बंटी का कृष्णा से झगड़ा भी हो गया था।

तमंचा निकालकर मार दी गोली

इसी बात को लेकर नितिन भाई के दोस्त कृष्णा से बात करने उसके घर पहुंचा। इस समय कृष्णा अपने साथियों के साथ घर के बाहर मिल गया। साथ में उसके भाई लोकेश, योगेश एवं अन्य साथी मौजूद थे। नितिन ने कृष्णा से बातचीत की तो दोनों में कहासुनी होने लगी। इसके बाद कृष्णा ने तमंचा निकालकर नितिन को गोली मार दी। गोली लगते ही वह वहीं गिर पड़ा।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने खून से लथपथ युवक को देखा तो उनके होश उड़ गए। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। स्वजनों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने आगरा के लिए रेफर कर दिया। आगरा पहुंचने पर घायल ने दम तोड़ दिया।

मार्केटिंग कंपनी में काम करता था नितिन

नितिन के चचेरे भाई मोहित ने बताया कि नितिन आगरा में एक मार्केटिंग कंपनी में काम करता था। वह शनिवार की शाम को घर आता और सोमवार की सुबह आगरा चला जाता था। घटना की सूचना पर एसएसपी शैलेश पांडेय, एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह, थानाध्यक्ष सूरज प्रकाश शर्मा घटनास्थल पर पहुंच गए। एसपी सिटी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर नामजद हत्यारोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button