अपराधग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा में डाक्टर ने पत्नी संग किया सुसाइड, फ्लैट बेचने के बाद पूरा पैसा नहीं मिलने से थे परेशान

ग्रेटर नोएडा: यूपी के गौतमबुद्धनगर की ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की एक पॉश सोसाइटी में रहने वाले डॉक्टर ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मृतकों के बेटे द्वारा पुलिस को दी गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को डॉक्टर पति-पत्नी के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

सुसाइड नोट के अनुसार, कुछ दिन पहले ही डाक्टर ने अपना एक मकान बेचा था और उसको पूरी रकम नहीं मिली. जिसके बाद डाक्टर और उनकी पत्नी मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे. बताया जा रहा है कि इसके चलते दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला लिया.

पूरा मामला सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि सूरजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पैरामाउंट गोल्ड फॉरेस्ट हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले सत्येंद्र सिंह निझावन ने अपनी पत्नी जसवंत कौर के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया जिसमें दोनों की मौत हो गई.अपने माता-पिता द्वारा आत्महत्या करने के बाद जब घटना की जानकारी उनके बेटे तरनप्रीत सिंह को हुई तो उसने पुलिस को सूचित किया.

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. मौके पर फील्ड यूनिट को बुला लिया गया है. मृतकों के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है और छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

बताया जा रहा है कि डॉक्टर सत्येंद्र सिंह निझावन ने कुछ समय पहले अपना घर बेचा था, लेकिन उसको अभी तक पूरी रकम वापस नहीं मिली थी. पुलिस को आशंका है कि इस वजह से सतेंद्र सिंह ने मानसिक तनाव में आकर अपनी पत्नी के साथ आत्महत्या की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights