अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

TikTok पर प्यार और प्रेमी से मिलने दिलरुबा ने कर दी सीमा पार, बांग्लादेश से 3 बच्चों की मां पहुंची यूपी

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर का सीमा पार करके सचिन के लिए भारत आने का मामला अभी पूरी तरह ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और मामले ने सुर्खियां बना ली हैं. इस बार बांग्लादेश से तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी से मिलने के लिए उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिलरुबा शर्मी नामक महिला के श्रावस्ती आते ही प्रेमी के घर में हंगामा हो गया और विरोध होने लगा. यहां तक कि मामला थाने तक जा पहुंचा.

वैध वीजा लेकर भारत आई थी दिलरुबा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला जब अपने प्रेमी के घर श्रावस्ती पहुंची तो वहां शख्स की पत्नी और परिवार ने विरोध किया. इसके बाद काफी हंगामा हुआ और मामला थाने पहुंचा. वहां बातचीत के बाद दिलरुबा वापस बांग्लादेश जाने के लिए तैयार हो गई. वह वैध वीजा लेकर भारत आई थी. ऐसे में पुलिस ने उसे जाने दिया.

टिकटॉक के जरिए संपर्क में आए थे दोनों

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत-नेपाल सीमा से सटे भरथा रोशनगढ़ गांव के अब्दुल करीम को बांग्लादेश की दिलरुबा से टिकटॉक पर प्यार हो गया था. राउजन चटगांव की रहने वाली दिलरुबा के पति की कोविड के दौरान मौत हो गई थी.

टूरिस्ट वीजा लेकर भारत आई थी दिलरुबा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिलरुबा अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ टूरिस्ट वीजा लेकर आई थी. वह 26 सितंबर को कोलकाता पहुंची थी जहां से वह लखनऊ आई और इसके बाद बस से बहराइच पहुंची. यहां वह एक होटल में दो दिनों तक ठहरी.

पहले से शादीशुदा है अब्दुल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब्दुल करीम पहले से शादीशुदा है. उसका एक बेटा भी है. वहीं दिलरुबा का कहना है कि अब्दुल ने खुद को कुंवारा बताया था. इसी वजह से वह तीन बच्चों के साथ श्रावस्ती आई. दिलरुबा ने कहा कि अब्दुल करीम झूठा है. उसके साथ यहां मेरा रहना ठीक नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button