बॉलीवुडमनोरंजन

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी का पहली बार सामने आया वीडियो, कॉफी विद करण शो में दिखी झलक

शादी के लगभग पांच साल बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपना वेडिंग वीडियो जारी किया है. दोनों ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के आठवें सीजन में अपनी शादी की पहली अनसीन फुटेज दिखाई. दोनों इस शो के लेटेस्ट सीजन में बतौर गेस्ट पहले सेलिब्रिटी कपल हैं. इस वीडियो में दोनों की यादगार वेडिंग की खूबसूरत झलक देखने को मिली है. वीडियो में रणवीर बताते हैं कि उन्होंने दीपिका को मालदीव में प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों दीपिका के पेरेंट्स से मिलने के लिए बेंगलुरु गए थे जहां उन्होंने अपनी एंगेजमेंट की खबर उन्हें दी थी. दोनों ने मालदीव में ही सीक्रेट एंगेजमेंट कर ली थी. हालांकि, शुरुआत में दीपिका की मां इस बात से खुश नहीं थीं कि उनकी बेटी ने रणवीर को चुना है लेकिन धीरे-धीरे रणवीर ने उनके दिल में जगह बना ली थी.

दीपिका के पिता ने की रणवीर की तारीफ

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी की शुरुआत वहां से होती है जब रणवीर एंगेजमेंट पार्टी में दीपिका की खूबसूरती निहारते रह जाते हैं. दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भी ख़ुशी-ख़ुशी कहते हैं कि रणवीर उनकी फैमिली से अलग हैं लेकिन उनकी एनर्जी और क्रेजीनेस ने उनकी चार लोगों की बोरिंग फैमिली में नए रंग भर दिए हैं और उसे हैपनिंग बना दिया है.

वीडियो में दिखी शादी की खूबसूरत झलक

वीडियो में रणवीर के पापा भी ये बताते हैं कि रणवीर फिल्मों में कदम रखने से पहले ही ये कहते थे कि वो एक दिन दीपिका पादुकोण से शादी करेंगे और ये बात सच हो गई. वीडियो में दीपिका और रणवीर की साउथ इंडियन और पंजाबी वेडिंग की खूबसूरत झलक देखने को मिली है.सभी फंक्शन इटली के लेक कोमो में 2018 में हुए थे. वीडियो की एक क्लिप में दिखाया गया है कि जब दीपिका आनंद कारज सेरेमनी के लिए लाल जोड़ा पहन रेडी हो रही थीं तो रणवीर उन्हें बस एक बार देखना चाहते थे. वो कमरे के बंद दरवाजे को खोलने की गुजारिश करते हैं ताकि दीपिका की एक झलक देख पाएं लेकिन दीपिका ऐसा नहीं करने देती हैं और फिर रणवीर उन्हें मंडप में आते हुए ही देखकर मदहोश हो जाते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button