उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

यूपी बरेली हादसे से कांग्रेस ने लिया सबक, स्थगित किए सभी कार्यक्रम, सीएम योगी की कल नोएडा में होने वाली रैली कैंसिल

सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली रद्द 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य का दौरा कर विभिन्न जिलों में करोड़ों उपहार बांट रहे हैं, ताकि चुनाव में इसका फायदा मिल सके. इसी कड़ी में गुरुवार 6 जनवरी को ग्रेटर नोएडा में सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली होनी थी. गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी जिले के लोगों को एक हजार करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट देने वाले थे, लेकिन जिले में सबसे ज्यादा कोविड केस वाले ओमाइक्रोन केस मिलने के बाद सीएम योगी का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है. . .

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में कार्यक्रम के दौरान नोएडा और ग्रेटर नोएडा की 400 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण व उद्घाटन करने वाले थे. इसके साथ ही मुख्यमंत्री को मेरठ संभाग के करीब 2000 छात्रों को टैबलेट और स्मार्ट फोन बांटने थे. इसके अलावा सीएम योगी को ग्रेटर नोएडा की सिटी बस सेवा का भी शुभारंभ करना था।

सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर डीसीपी ट्रैफिक ने अधिकारियों के साथ बैठक भी की. बुधवार को ही अधिकारी-कर्मचारी ड्यूटी पर तैनात थे। सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी, लेकिन अंतिम समय में सीएम योगी का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है.

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के लिए रैलियों में भारी भीड़ जुट रही है. वहीं बीजेपी की रैलियों में रिकॉर्ड तोड़ भीड़ देखने को मिल रही है. भीड़ के बीच न तो दो गज की दूरी के नियम का पालन हो रहा है और न ही लोग मास्क में दिख रहे हैं। जबकि गौतमबुद्धनगर जिले में सबसे खराब स्थिति है. यहां रोजाना 100 और मामले दर्ज हो रहे हैं। अगर यहां सीएम की रैली होती तो मामलों की संख्या तेजी से बढ़ सकती थी। इसलिए फिलहाल सीएम योगी की रैली को रद्द कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights