ग्रेटर नोएडा

स्ट्रक्चरल ऑडिट के लिए बनेगी कमेटी

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने बिल्डर सोसाइटियों की स्ट्रक्चरल ऑडिट कराने का प्रस्ताव बोर्ड के समक्ष रखा, जिस पर बोर्ड ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना प्राधिकरण की एक संयुक्त कमेटी बनाने के निर्देश दिए। यह कमेटी तीनों प्राधिकरणों के अंतर्गत बनने वाली बिल्डर सोसाइटियों की स्ट्रक्चरल ऑडिट करेगी और अपने सुझावों की एक रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी। उसके आधार पर आगे के निर्णय लिए जाएंगे।
————————————-
सभी विभागों के ब्रोशर मंजूर, जल्द लांच होंगी स्कीमें
——————————————-
ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण बोर्ड ने आवासीय, संस्थागत, उद्योग, वाणिज्यिक, आईटी व बिल्डर भूखंडों की योजना लाने के लिए नए ब्रोशर पर मंजूरी दे दी है। प्रधानमंत्री आवास योजना के बिल्डर भूखंडों के लिए नियम-शर्तें तय कर दी गई हैं। इससे इन सभी विभागों की स्कीमें जल्द लांच होने का रास्ता साफ हो गया है।
—————————
ग्रेनो वेस्ट में जल्द बनेगा अंतिम निवास
———————————–
ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अंतिम निवास शीघ्र बनाया जाएगा। प्राधिकरण ने एफएनपी एस्टेट संस्था से करार कर लिया है। प्राधिकरण इस संस्था को 11 साल के लीज पर जमीन उपलब्ध कराएगा। साथ ही एप्रोच रोड को विकसित करेगा। संस्था ही इसे बनाएगी और 11 साल तक इसका संचालन भी करेगी। इससे बनाकर चालू करने में करीब एक साल का समय लगने का अनुमान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button