हरियाणा

सीएम नायब सिंह सैनी ने नामांकन से पहले अपने कार्यालय का किया उद्घाटन, इस मौके पर हवन यज्ञ का भी किया आयोजन  

हरियाणा।  हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और राज्यमंत्री सुभाष सुधा आज अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। मुख्यमंत्री नायब सैनी लाडवा विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। जबकि राज्यमंत्री सुभाष सुधा कुरुक्षेत्र जिला सचिवालय में अपना पर्चा जमा करेंगे।

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने नामांकन से पहले अपने कार्यालय का उद्घाटन किया और इस मौके पर हवन यज्ञ का आयोजन भी किया गया। इस धार्मिक अनुष्ठान में उनकी पत्नी सुमन सैनी और भाजपा के सभी स्थानीय नेता मौजूद रहे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने बीआर आंबेडकर चौक पर एक जनसभा को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने अपने समर्थकों का आभार जताया और आगामी चुनावों में जीत के प्रति आश्वस्त होने की बात कही।

राज्यमंत्री सुभाष सुधा भी आज कुरुक्षेत्र जिला सचिवालय में अपना नामांकन पत्र भरेंगे। मुख्यमंत्री नायब सैनी के इस दौरान उनके साथ मौजूद रहने की संभावना है, जिससे दोनों नेताओं के समर्थकों में उत्साह का माहौल है। जनसभाओं में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं और स्थानीय जनता की उपस्थिति देखी गई, जिससे दोनों नेताओं के प्रति समर्थन का अंदाजा लगाया जा सकता है।

भाजपा की तरफ से 21 नामांकन होंगे

आज भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री नायब सैनी के अलावा नारनौंद से पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु समेत 21 उम्मीदवार नामांकन भरेंगे। इनमें साढौरा से बलवंत सिंह, यमुनानगर से घनश्याम दास अरोड़ा, थानेसर से सुभाष सुधा, गुहला से कुलवंत बाजीगर, इंद्री से रामकुमार कश्यप, पानीपत शहर से प्रमोद कुमार विज, खरखौदा से पवन खरखौदा, सोनीपत से निखिल मदान, रानियां से शीशपाल कंबोज, उकलाना से अनूप धानक, हांसी से विनोद भयाना, हिसार से कमल गुप्ता, नलवा से रणधीर पनिहार, बाढड़ा से उमेद पटवास, दादरी से सुनील सांगवान, भिवानी से घनश्याम सर्राफ, बादशाहपुर से राव नरबीर सिंह, गुरुग्राम से मुकेश शर्मा और पृथला से टेक चंद शर्मा शामिल हैं।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights