हरियाणा

दादरी में बोले सीएम नायब सैनी, अभी तो कांग्रेस की सरकार भी नहीं बनी और पार्टी के नेता हिस्से बांटने लगे

हरियाणा।  दादरी में आयोजित रैली में कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा। तंज कसते हुए कहा कि अभी तो कांग्रेस की सरकार भी नहीं बनी और अभी से पार्टी के नेता हिस्से बांटने लगे। कांग्रेसियों के पास सूत है न कपास और वो लट्ठम-लठा हो रै सै।

नायब सिंह सैनी ने दादरी हलके से भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान की जनसभा में पहुंचे लोगों को 17 मिनट संबोधित किया। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि 5 को एक-एक वोट कमल के निशान पर डाल देना, 8 को कांग्रेस नेता रोहतक पीजीआई के आईसीयू में भर्ती मिलेंगे।

कार्यवाहक मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा व सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि बापू-बेटा प्रदेश में जाकर हिसाब मांग रहे है। उनके इस आचरण पर सैनी ने शायरी सुनाते हुए कहा कि-दिल में कसक, चेहरे पर नकाब लिए फिरते हैं…जिनके खुद के बही-खाते खराब हैं, वो हमारा हिसाब लेने के लिए फिरते हैं।

नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस के नेता झासा देने और झूठ बोलने में माहिर हैं। उनके बहकावे में नहीं आना है और 5 अक्तूबर को कमल के निशान पर वोट डालकर 8 अक्तूबर को भाजपा को जीतना है।

तुषार के साथ क्या संबंध….स्पष्ट करें पिता-पुत्र
नायब सिंह सैनी ने कहा कि मैंने भूपेंद्र हुड्डा से 10 सवाल पूछे थे और एक का भी जवाब नहीं मिला। आज दादरी की सरदारी के बीच खड़ा होकर एक और सवाल पूछता हूं। भूपेंद्र हुड्डा बताए कि ये तुषार कौन है जिसकी दीपेंद्र हुड्डा व उदयभान के साथ फोटो है। इसके बाद कहा कि मैं बता दूं ईडी ने तुषार को पकड़ा है और उसने 5000 करोड़ की ड्रग सप्लाई कर युवाओं का भविष्य बर्बाद किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights