अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ में राजभवन के सामने पीडब्ल्यूडी मुख्यालय के कमरे में मिला क्लर्क का शव, सनसनी

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में पीडब्ल्यूडी (PWD) मुख्यालय में तैनात क्लर्क का शव बुधवार देर रात संदिग्ध हालत में ऑफिस में शव मिलने से सनसनी फैल गई है. घटना के समय उसके साथ दो साथी कर्मचारियों के मौजूद होने की बात सामने आ रही है. जिस कमरे में विपिन सिंह का शव मिला है, उसमें शराब की बोतलें भी मिली हैं. मृतक की पत्नी ने हत्या की आशंका जताई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हजरतगंज पुलिस के साथ ही फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है. मुख्यालय पर सुरक्षा गार्ड भी तैनात हैं, लेकिन किसी को भी विपिन सिंह की मौत की भनक तक नहीं लग सकी.

पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में तैनात क्लर्क विपिन सिंह बुधवार को कार्यालय आए थे. विपिन सिंह ने मुख्यालय में ही तैनात तीन अन्य लोगों के साथ कार्यालय के कमरे में ही शराब पी थी. पुलिस को मौके पर शराब की बोतलें मिली हैं. जब देर रात तक वह घर नहीं लौटे तो पत्नी और अन्य लोगों ने खोजबीन प्रारंभ की. हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र के मुताबिक PWD में तैनात क्लर्क विपिन सिंह का बुधवार रात शव मिला.

घटना की जानकारी पत्नी सपना को दी गई थी. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पत्नी सपना ने बताया देर रात तक विपिन के घर न आने पर फोन किया. बात नहीं होने पर उनके साथियों को फोन किया, तब घटना की जानकारी हुई. पीडब्ल्यूडी मुख्यालय पर पत्नी सपना सिंह का रो रो कर बुरा हाल है. पत्नी ने आरोप लगाया है कि विपिन के साथ कल रात में इंचार्ज क्लर्क आकाश और मुकेश थे. इन लोगों ने हमको किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी. हजरतगंज पुलिस ने विपिन सिंह के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights