उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ आज ह‍िमाचल दौरे पर, कांगड़ा में जनसभा को करेंगे संबोध‍ित

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) शुक्रवार को एक बार फिर हिमाचल प्रदेश के चुनावी दौरे पर जा रहे हैं. वे हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतर्गत कई चुनावी जनसभाओं (election public meetings) संबोधित करेंगे. भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक शामिल योगी आदित्यनाथ हिमाचल में बीजेपी के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने का काम करेंगे.

हिंदुत्व के फायरब्रांड नेता और कानून व्यवस्था के मोर्चे पर उत्तर प्रदेश में माफिया, अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई के मॉडल की प्रदेशों में चर्चा हो रही है. ऐसे में हिमाचल चुनाव में भी योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार की डिमांड हो रही थी. इसके बाद बीजेपी ने योगी की कई जनसभा आयोजित कराने का फैसला किया गया है. दो दिन पहले भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हिमाचल प्रदेश में तीन चुनावी जनसभाऔं को संबोधित किया था. आज शुक्रवार को एक बार फिर योगी आदित्यनाथ हिमाचल प्रदेश के चुनावी दौरे पर जा रहे हैं. यहां तीन अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाएं हैं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सबसे ज्यादा हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रचार में डिमांड हो रही है. बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से करीब एक दर्जन जनसभाएं योगी की आयोजित करने की तैयारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 5 नवंबर को भी प्रस्तावित बड़ी जनसभा में भी योगी आदित्यनाथ के शामिल होने की जानकारी मिल रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिमाचल प्रदेश में उत्तर प्रदेश सरकार के कामकाज और कानून व्यवस्था के मॉडल को लेकर भी चर्चा करेंगे. सीएम योगी शुक्रवार को ज़्वाली विधानसभा प्रत्याशी संजय गुलेरिया के लिए समलाना, ज़्वाली, जिला कांगड़ा, ज्वालामुखी विधानसभा प्रत्याशी रविंद्र सिंह रवि के लिए बड़ोली, ज्वालामुखी, कांगड़ा, घुमारवी विधानसभा से प्रत्याशी राजेंद्र गर्ग के लिए घुमारवी, जिला बिलासपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights