अपराधनई दिल्ली

नशे के लिए पैसे नहीं देने पर स्क्रैप डीलर पर किया चाकू से ताबड़तोड़ हमला, मामला दर्ज

नई दिल्ली। अमन विहार इलाके में नशे के लिए पैसे नहीं देने पर एक युवक ने स्क्रैप डीलर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घायल डीलर को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित के बयान पर पुलिस ने हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी नशे का आदी है। घटना के बाद से फरार आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। पीड़ित की पहचान विजय के रूप में हुई है।

मूलत: मयारी अहिगम, बदायूं यूपी के रहने वाले विजय किराड़ी इलाके में अपने जीजा दिनेश और चचेरे भाई प्रदीप के साथ रहते हैं। वह स्क्रैप का काम करते हैं। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित ने बताया कि 16 सितंबर को इलाके में रहने वाला नाटु नाम का युवक उसके पास आया। वह नशे के लिए पैसे की मांग करने लगा। उनके मना करने पर आरोपी ने सबक सिखाने की धमकी देकर वहां से चला गया।

अगले दिन वह अपना सामान रिक्शे में डाल रहे थे। इसी दौरान नाटु उसके पास आया और तीन सौ रुपये मांगने लगा। उसने पैसे राजेश नाम के व्यक्ति से ले लेने के लिए भी कहा। आरोपी ने राजेश को फोन भी किया, लेकिन राजेश ने उससे बात नहीं की, जिससे वह काफी गुस्से में आ गया। उसने चाकू निकाल कर उनके पेट में ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights