उत्तर प्रदेशराज्य

श्रावस्ती में बौद्ध परिपथ पर पेड़ से टकराकर सड़क किनारे खाई में पलटी कार, छह की मौत

यूपी के श्रावस्ती में शनिवार की देर शाम हादसा हो गया है। बलरामपुर से बहराइच जा रही बोलेरो कार बौद्ध परिपथ पर इकौना थाने के ग्राम भगवानपुर के निकट आवारा पशु से टकरा कर खांई में पलट गई। खाईं में पानी में डूब जाने से छह लोगों की मौत हो गई। मृतक सभी लोग नेपालगंज के त्रिभुवन चौक निवासी थे और बलरामपुर रिश्तेदारी से लौट रहे थे।

नेपालगंज के त्रिभुवनचौक निवासी संतोष कुमार गुप्ता का पुत्र नीलांश व वैभव पत्नी नीति व दो बच्चों को लेकर नेपालगंज से बलरामपुर अपनी ससुराल गया था। चालक अजय कुमार मिश्र पुत्र ओमप्रकाश गांव बसहरी थाना नानपारा जनपद बहराइच के साथ किराये पर गाड़ी लेकर गए थे। ससुराल से वापस लौट कर नेपाल वापस जा रहे थे। थाना इकौना ग्राम भगवानपुर बनकट के पास अचानक सामने आवारा पशु आ गया। पशु से टकरा कर वाहन असंतुलित होकर पेड़ से टकराया। इसके पास सड़क के किनारे खड्डे में पलट गया। वाहन पानी में डूब गया।

दुर्घटना होते ही आस पास के लोग दौड़ गए और चालक को बाहर निकाला। इसके बाद सभी लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया गया जिसमें नीलांश गुप्ता, नीति, एक वृद्ध महिला व दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वैभव गुप्ता को गंभीर हालत में बहराइच रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गयी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights