अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

लड़की को मिलने के लिए बुलाकर खिलाया नशीला पदार्थ, फिर दो लोगों ने किया दुष्कर्म, मेरठ से आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में दो युवकों ने एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. दोनों आरोपी पीड़िता के सोशल मीडिया फ्रेंड (social media friend) हैं. पुलिस ने उनके खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, साउथ दिल्ली के मदनगीर इलाके की रहने वाली एक लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है. आरोप है कि लड़की से दो युवकों ने मालवीय नगर में ले जाकर गैंगरेप किया. उसके बाद दोनों आरोपी दिल्ली से मेरठ भाग गए. यह मामला बुधवार देर शाम का बताया जा रहा है.

पीड़ित लड़की ने पुलिस से मामले की शिकायत की. शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लड़की का मेडिकल करवाया और उससे पूछताछ की. पुलिस के अनुसार, आरोपियों से लड़की की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी.

मदनगीर इलाके में एक रेड लाइट के पास आरोपियों ने उसे मिलने के लिए बुलाया था. वहां से बहाना बनाकर मालवीय नगर इलाके में ले गए, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया. पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवा लिया है. टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस ने मेरठ में छापेमारी कर आरोपियों को पकड़ लिया है.

घटना को लेकर डीसीपी ने क्या कहा?

डीसीपी साउथ अंकित चौहान ने बताया कि 29 जनवरी को पीड़ित लड़की ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी. इस दौरान उसे धमकी देकर जबरदस्ती मालवीय नगर इलाके में ले जाया गया, वहां खाने में कुछ मिला दिया, जिससे वह अनकॉन्शस हो गई और उसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में दोनों आरोपियों को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की उम्र 19 और 21 साल है. पीड़िता की शिकायत पर उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी, 506 और 34 के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button