राष्ट्रीय

गोवा हवाई अड्डे के दो कर्मचारियों पर ब्रिटिश महिला ने लगाया वसूली का आरोप, शिकायत की हो रही जांच

गोवा में 62 वर्षीय एक ब्रिटिश नागरिक ने एयरपोर्ट के  दो कर्मचारियों के खिलाफ व्हीलचेयर सेवा प्रदान करने के लिए कथित तौर पर जबरन वसूली करने की शिकायत की है।  महिला ने यह शिकायत डाबोलिम थाने में दर्ज करवाई है।

वहीं संपर्क करने पर गोवा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के निदेशक एसवीटी धनमजय राव ने कहा कि वे शिकायत पर गौर कर रहे हैं और जांच पूरी करने के बाद उचित कार्रवाई करेंगे।

जानें क्या है मामला?

डाबोलिम पुलिस ने कहा कि इस मामले में अब तक कोई औपचारिक अपराध दर्ज नहीं किया गया है। राज्य पुलिस विभाग के सूत्रों ने कहा कि शिकायतकर्ता, कैथरीन फ्रांसेस वोल्फ, जिन्हें चलने-फिरने में दिक्कत है, वह 29 जनवरी को गोवा से लंदन के गैटविक हवाई अड्डे के लिए टीयूआई एयरवेज की उड़ान TOM031 से यात्रा कर रही थी। जब महिला डाबोलिम हवाई अड्डे पर पहुंची, तो उसके प्रबंधक ने उसकी व्हीलचेयर और सामान के साथ दो पुरुषों की व्यवस्था की। दोनों पुरुषों ने  उसे हवाई अड्डे पर एक यादृच्छिक स्थान पर रोक दिया, जहां वह असहाय रूप से दोनों पुरुषों से घिरी हुई थी।

4,000 रुपये का भुगतान करने के लिए मजबूर किया गया

सूत्रों ने कहा कि महिला को सेवा प्रदान करने के लिए कथित तौर पर 4,000 रुपये का भुगतान करने के लिए मजबूर किया गया था। सूत्रों ने कहा कि बाद में उसने एएआई और गोवा के पुलिस महानिदेशक को एक ईमेल के जरिए शिकायत दर्ज कराई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights