अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

शादी के तीसरे दिन ही दुल्हन गई जेल, 70 हजार रुपये के लिए की शर्मनाक हरकत पड़ी भारी

आगरा. आगरा के ट्रांसयमुना थाना इलाके में नई नवेली दुल्हन ने ऐसा कांड कर दिया कि शादी के तीसरे दिन ही उसे पुलिस पकड़कर ले गई. दूल्हे के सारे अरमान चकनाचूर हो गए. जब दूल्हे ने अपने घरवालों को आकर ये बात बताई, तो उनके भी पैरों तले जमीन खिसक गई. अब पूरे परिवार में दुख का माहौल है. उधर पुलिस छानबीन में जुटी है.

आगरा के ट्रांसयमुना थाना इलाके के नगला रामबल के रहने वाले अनिल कुमार की बीते 18 दिसंबर को मंदिर से शादी हुई थी. इसके बाद शादी के तीसरे दिन ही पुलिस ने दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया. दुल्हन पर ठगी का आरोप है. दरअसल, दुल्हन शादी के दूसरे दिन ही फरार हो गई थी. युवती ने ठगी करने के लिए ही शादी रचाई थी. अब दुल्हन के पकड़े जाने के बाद उसकी गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है.

दुल्हे ने उठाया शादी का पूरा खर्च

मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक अनिल शादी के लिए लड़की ढूंढ रहा था. उसने अपने परिचित राजेश कुमार दोहरे से कहा था. राजेश ने उसे सासनी, हाथरस के रहने वाले सुनील से मिलवाया. सुनील ने प्रदीप से पहचान कराई, प्रदीप ने एक लड़की दिखाई. रजनी नाम की लड़की ने बताया कि वह गरीब परिवार से है. ऐसे में दोनों तरफ का खर्च दूल्हे को ही उठाना पडे़गा. इसके लिए वह तैयार हो गया और 70 हजार रुपए दे दिये. इसके बाद शादी करके दुल्हन को अपने घर ले आया.

सुहागरात के बाद दुल्हन का ड्रामा

सुहागरात के बाद दुल्हन बीमारी का नाटक करने लगी. इसके बाद दावा लेने के बहाने पति के साथ घर से बाहर निकली. पति को हाथरस मार्ग पर ले गई, वहां पर पहले से प्रदीप मौजूद था, तो वह पति को बहाना बनाकर प्रदीप के साथ भाग निकली. फिर तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस ने दुल्हन को ढूंढ निकाला.

70 हजार में हिस्सा

दुल्हन ने बताया कि वह मूलतः कटघर मुरादाबाद की रहने वाली है. शादी उसने रुपए के लिए ही की थी, 70 हजार रुपयों में उसका भी हिस्सा था. पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकादमा दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि लड़की की पता सही नहीं है. ऐसे में उसके पते का सत्यापन करना जरूरी है. वर्ना वह दोबारा किसी के साथ ठगी करेगी. फिलहाल उसे जेल भेजा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button