अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गोंडा में फ‍िरौती के ल‍िए अपहृत दवा विक्रेता का शव भूसे में मिला, दोस्त से पूछताछ में हुआ राजफाश

गोंडा। रमवापुर नायक गांव के रहने वाले अपहृत दवा व्यवसायी लालमणि विश्वकर्मा की हत्या कर दी गई। गुरुवार को घर से महज 50 मीटर दूर इटियाथोक-बाबागंज मार्ग पर एक मड़हे में भूसे में ढेर शव दबा लालमणि का शव मिला तो परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

इटियाथोक थाना क्षेत्र के रमवापुर नायक गांव के रहने वाले लालमणि विश्वकर्मा धानेपुर में जोगीजोत ईंट भट्ठा के पास मेडिकल स्टोर संचालित करते थे। 16 मई की रात मेडिकल स्टोर से घर लौटते समय उनका अपहरण हो गया था। अगले दिन सुबह गांव के बाहर उनकी बाइक लावारिस मिली थी। लालमणि ने उसी रात पत्नी के मोबाइल फोन पर कॉल करके बताया था कि कुछ लोगों ने उनका अपहरण करके जमकर पीटा है। उसने फिरौती में चार लाख रुपये देने पर छोड़े जाने की जानकारी दी थी। इसके बाद से लालमणि का मोबाइल बंद हो गया।

पुलिस ने लालमणि के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू की थी। एसओजी समेत पुलिस की तीन टीमों को वारदात के खुलासे के लिए लगाया गया था। बुधवार को पुलिस ने चार संदिग्ध लोगों को उठाया था। इनसे पूछताछ के बाद गुरुवार को पुलिस ने लालमणि के घर से महज 50 मीटर दूर इटियाथोक-बाबागंज मार्ग पर नत्थू विश्वकर्मा के मड़हे में भूसे के ढेर में दबा शव बरामद कर लिया। लालमणि का शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। नत्थू विश्वकर्मा समेत अन्य आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस ने अभी हत्या की वजह की जानकारी नहीं दी है।

सीओ सदर लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि दवा व्यवसायी लालमणि का शव उसके घर के पास एक मड़हा में भूसे के ढेर में दबा मिला है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसके मड़हा में शव मिला है, उससे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights