ग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

भाजयुमो नोएडा ने सेवा पखवाड़ा के तहत किया रक्तदान शिविर आयोजित

आज भारतीय जनता युवा मोर्चा नोएडा महानगर ने भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रांशु दत्त द्विवेदी के निर्देशानुसार एव भाजयुमो नोएडा महानगर जिलाध्यक्ष श्री रामनिवास यादव के नेतृत्व में आज दिनाक 18 सितंबर को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर आयोजित किया। रक्तदान शिविर में नोएडा के यशश्वी विधायक, प्रदेश युवा मोर्चा प्रभारी,भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष आदरणीय श्री पंकज सिंह जी, भाजपा नोएडा महानगर जिला अध्यक्ष श्री मनोज गुप्ता जी तथा अन्य गणमान्य लोगों ने भाग लिया।

नोएडा के जशस्वी विधायक पंकज सिंह ने सभी नागरिकों से स्वेच्छा से रक्तदान करने की अपील करी जिससे किसी व्यक्ति का जीवन बचाया जा सके।पंकज जी ने स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े हुए सभी डॉक्टरों एवम् अन्य सहयोगियों तथा विशेषकर रक्तदान से जुड़े हुए सभी भद्रजनों को हार्दिक आभार प्रकट किया।
उन्होंने कहा की रक्तदान महादान है और इससे शुभ कार्य कुछ और नहीं हो सकता की आप रक्तदान के माध्यम से जीवन दान करने में सहायक सिद्ध हो रहे हैं। उन्होंने कहा की आज देश के यशश्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत आयोजित रक्तदान का कार्यक्रम निश्चित ही जनमानस में इस पुनीत कार्य के लिए जनजागरण में सहायक होगा।पंकज सिंह ने सभी नोएडा वासियों का धन्यवाद करते हुए कहा की नोएडा में विषम से विषम परिस्थिति में भी कभी रक्त की कमी नहीं होने दी तथा रक्तदान में नोएडा सदैव सम्पूर्ण प्रदेश के लिए एक मिशाल बनता रहा है।उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से इस रक्तदान के कार्यक्रम में अधिक से अधिक जन भागीदारी सुनिश्चित करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा की आदरणीय नरेंद्रमोदी जी का संपूर्ण जीवन ही जनसेवा,राष्ट्रसेवा,पार्टी सेवा में व्यतीत हुआ और इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए पार्टी ने प्रति वर्ष सेवा पखवाड़ा आयोजित करने का निश्चय किया।
भाजपा जिलाध्यक्ष श्री मनोज गुप्ता ने रक्तदान कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं का हार्दिक साधुवाद। मनोज गुप्ता ने कहा की प्रधानमंत्री जी की प्रेरणा से ही आज युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता इस रक्तदान अभियान में पूरे जोश के साथ कार्य कर रहा है तथा अधिक से अधिक युवाओं को भी इसके लिए प्रेरित कर रहा है। मनोज गुप्ता जी ने सभी नागरिकों एवम् कार्यकर्ताओं को धन्यवाद करते हुए रक्तदान के लिए अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने का व्रत दिलाया तथा युवा मोर्चा को इस अभियान को समय समय पर आयोजित करने का भी आग्रह किया।।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष रामनिवास यादव ने कहा की जब जब राष्ट्र पर कोई संकट आया है तब तब युवाओं ने अपने रक्त की आहुति दे करके रक्षा करने का अपना प्रण निभाया है,उन्होंने कहा की रक्तदान में भी युवाओं को इसी प्रकार से आगे आना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए की किसी भी व्यक्ति की मृत्यु रक्त की कमी के कारण न हो तथा सभी जरूरत मंद लोगो को समय से रक्त उपलब्ध कराने के लिए इस कार्य में जुड़ी सभी संस्थाओं का भी धन्यवाद किया।।
कार्यक्रम में नॉएडा महानगर महामंत्री उमेश त्यागी,गणेश जाटव ,युद्धवीर चौहान,मनीष शर्मा, श्रीमती गिरिजा सिंह
महेश अवाना ,तन्मय शंकर सचिन राणा, रवि यादव, ओमबीर अवाना
मंडल अध्यक्ष -पंकज झा ,बबलू सिंह ,अशोक मिश्रा जी, अजीत पांडेय
युवा मोर्चा टीम अनुज प्रधान
नवीन मिश्रा ,रिंकु तवर ,विपुल शर्मा ,धर्मेन्द्र चौहान ,तुषार गोयल, रितेश वर्मा, प्रवीन चौहान, नीरज चौहान, सत्यम सिंह, जिला मीडिया प्रभारी अर्पित मिश्रा, कौशल यादव, श्रीमती साधना शर्मा,संदीप अवाना ,सोनू शर्मा ,राहुल शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights