अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

Azam Khan को बड़ा झटका, जौहर यूनिवर्सिटी में शत्रु सम्पत्ति पर रामपुर प्रशासन ने लिया कब्जा

रामपुर: आजम खान (Azam Khan) की जौहर यूनिवर्सिटी में बुधवार को राजस्व विभाग की टीम पहुंच गई। एसडीएम मनीष मीना के नेतृत्व में ये टीम तहसील सदर से जौहर यूनिवर्सिटी (Jauhar University) पहुंची। टीम अपने साथ एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में सीमेंट के पिलर भी लेकर आई थी। इस टीम के साथ सर्वेयर प्रशांत सिंह सैनी शत्रु संपत्ति अभिरक्षक कार्यालय लखनऊ से रामपुर जौहर यूनिवर्सिटी पहुंचे थे। पहले टीम ने शत्रु समपत्तियों की पैमाइश की और उसके बाद वहा पिलर गढ़ना शुरू कर दिए।

बता दें कि हाई कोर्ट के आदेश के बाद लगभग 250 बीघे शत्रु संपत्ति को राजस्व टीम की ओर से कब्ज़े में लेने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है। जौहर यूनिवर्सिटी में शत्रु संपत्ति की 4 हज़ार मीटर बाउंड्रीवाल नापी गई है। वहां तार से फेंसिंग की जाएगी। बुधवार को राजस्व विभाग की टीम ने जौहर यूनिवर्सिटी में फेंसिंग के लिए गड्ढे खोदने और पिलर लगाने का कार्य शुरू कर दिया है। शत्रु संपत्ति की तारों से बाउंड्रीवाल बनाई जाएगी और उसको कब्ज़े में लिया जाएगा। 4000 मीटर की बाउंड्रीवाल बनाने के कार्य में कई दिन तक कार्यवाही चलेगी।

मौके पर मौजूद एसडीएम मनीष मीणा ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर ये कार्यवाही शुरू हो गई है। यहां करीब 4000 मीटर से ज़्यादा की बाउंड्रीवाल की जाएगी। जिसका एस्टीमेट बनाकर कार्यवाही कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights