उत्तराखंडराजनीतीराज्य

भाजपा में जाएंगे हरीश रावत!: मुलाकातों से जन्मी अटकलों से पूर्व सीएम ने उठाया पर्दा, सियासत संग उम्र का नाता जोड़ दिया ऐसा जवाब

भाजपा नेताओं के साथ आए दिन मुलाकातों की वजह से सियासी गलियारों में हो रही चर्चाओं को पूर्व सीएम हरीश रावत ने हास्यास्पद करार दिया है। भाजपा से नाता जोड़ने की संभावना को खारिज करते हुए रावत ने हंसते हुए कहा कि, इस उम्र क्या खाक….। ऐसा तो कभी हो नहीं सकता।

बकौल रावत, मैं एक घायल योद्धा हूं। सभी लोग शिष्टाचारवश ही मुलाकात के लिए आ रहे हैं। सीएम पुष्कर सिंह धामी की आए दिन तारीफ करने की वजह बताते हुए रावत ने कहा कि जो व्यक्ति अच्छे फैसले करेगा, उसकी तारीफ की ही जाएगी। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत भी एक अच्छे व्यक्ति थे, लेकिन एक परिवार में केवल एक पेंशन समेत कुछ फैसले उन्होंने गलत लिए। धामी ने उसमें सुधार किया है। हां, जो गलत फैसले हैं ,उसके लिए विरोध भी किया जाएगा।

नेता प्रतिपक्ष-प्रदेश अध्यक्ष के चयन में देरी को रावत ने सही बताया। कहा कि गंभीरता फैसलों में समय लगता है। गरम गरम खाने से शरीर को नुकसान पहुंचता है। नेता प्रतिपक्ष और अध्यक्ष का फैसला कांग्रेस की भविष्य की दिशा भी तय करेगा। इसलिए समय लगता है लगे, लेकिन निर्णय अच्छा ही होना चाहिए। विस सदस्य बनने के लिए सीएम धामी के उपचुनाव को लेकर रावत ने पार्टी नेताओं को भी सलाह दी कि वो भाजपा को कड़ी टक्कर देने की तैयारी शुरू कर दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights