अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गांव के कलुआ के साथ चाची कर रही थी गंदा काम, तभी पहुंच गई बच्ची; बात खुलने के डर से कर दी हत्या

अलीगढ़ में 5 साल की मासूम की हत्या का मामला सामने आया है। बच्ची का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने चाची को अपने प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते देख लिया था। बच्ची यह बात किसी को बता न दे, इसलिए महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर बच्ची का पहले गला दबाया। उसके बाद ईंट से उसका सिर कुचल दिया। इतना ही नहीं, जब बच्ची की मौत हो गई, तो उसकी लाश को भूसे के ढेर में दबा दिया।

बच्ची के घरवाले उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद घरवालों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने इलाके के सारे CCTV खंगाले। जिसमें बच्ची अपनी चाची के साथ जाती हुई नजर आ गई। पुलिस ने जब महिला से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने पूरी सच्चाई उगल दी। इसके बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

शुक्रवार को घर से गायब हुई थी बच्ची

बंटी कुमार किसान हैं। वह अतरौली थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। शुक्रवार को उन्होंने थाने में सूचना दी कि उनकी 5 साल की बच्ची कुमकुम घर से गायब हो गई है। वह घर के बाहर खेल रही थी। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा है।

बच्ची के गायब होने की सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। SP ग्रामीण पलाश बंसल और CO अतरौली मोहसिन खान की निगरानी में टीमों का गठन किया गया। उसके बाद बच्ची की खोजबीन शुरू की गई। लेकिन पुलिस की टीमों को उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था।

राज छिपाने के लिए की बच्ची की हत्या

SP ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया, पुलिस ने इलाके के 100 से ज्यादा CCTV खंगाले। इसी बीच एक फुटेज में बच्ची अपनी चाची आरती के साथ जाते हुए दिखाई दी। इसके बाद पुलिस ने आरती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पहले तो वह कुछ भी नहीं बता रही थी। वह सिर्फ एक ही रट लगाए थी-मुझे कुछ नहीं पता। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की, तो उसने सारे राज खोल दिए।

  • अब पढ़िए हत्यारोपी चाची ने पुलिस को क्या बताया?

आरती अपना जुर्म कबूलने के बाद जोर-जोर से रोने लगी। उसने पुलिस को बताया, ”मेरा पति खेती-मजदूरी करता है। इसके चलते घर का खर्च चलाना काफी मुश्किल होता है। मेरे पड़ोस में भानू प्रकाश उर्फ कलुआ रहता है। वह हम लोगों की काफी मदद करता है। वह मेरे पति का दोस्त भी है। उसका बिना किसी रोक-टोक के मेरे घर आना-जाना है। इसके चलते धीरे-धीरे मेरी और भानु के बीच नजदीकी बढ़ गई। इसके बाद हमारे बीच अवैध संबंध भी बन गए।

मैं पति और दूसरे लोगों से छिपकर भानु से मिलने लगी। वह अक्सर मेरे घर आ जाता था। शुक्रवार को भी भानु मेरे घर आया था। हम दोनों साथ थे, तभी कुमकुम ने अवैध संबंध बनाते हुए हमें देख लिया। इसके बाद मुझे डर लगने लगा कि कहीं कुमकुम यह बात घर के दूसरे लोगों को न बता दे।

इसलिए मैंने बच्ची को मारने का प्लान बनाया। मैंने उसे पकड़ लिया और फिर भानु के साथ मिलकर उसका गला दबा दिया।​​​​​​​ इसके बाद भी मुझे लगा कि कहीं बच्ची बच न जाए। इसीलिए मैंने उसके सिर को भी कूच दिया। इसके बाद हम लोगों ने लाश को गांव के पास एक भूसे के ढेर में छिपा दिया। फिर मैं अपने घर लौट आई और घर के कामों में लग गई।”

पुलिस ने भूसे के ढेर से बच्ची का शव बरामद किया

SP ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि भूसे के ढेर से बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी चाची और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button