अपराधगाजियाबाददिल्ली/एनसीआर

सिक्योरिटी गार्ड के सीने पर चढ़ाई ऑडी, स्कूटी सवार को मारी टक्कर, दिल दहला देगा VIDEO

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में ऑडी कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी. घटना रविवार की है, लेकिन इसका वीडियो आज सामने आया है. ऑडी कार सवार ने पुलिस को बयान दिया है कि वो बहन को ससुराल से लेकर जा रहा था, तभी उसके ससुराल वालों ने कार पर हमला कर दिया. इसी हड़बड़ाहट में कार लेकर भागा, जिसमें एक गार्ड कार के नीचे आ गया. गार्ड की स्थिति ठीक है.

मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना इलाके के वसुंधरा का है. यहां पर एक कार का वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑडी कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी है. कई लोग सड़क पर गिर जाते हैं और एक गार्ड कार के नीचे आ जाता है. बताया जा रहा है कि ऑडी कार सवार अपनी बहन को लेकर जा रहा था, उसी समय कुछ लोग आए और उन्होंने गाड़ी के शीशे पर हमला कर दिया, जिसके बाद गाड़ी सवार ने कार दौड़ा दी.

कार सवार ने एक वीडियो पुलिस को दिया है, जिसमें हमला करने वाले लोग दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस दोनों पक्षों की कहानी की जांच कर रही है. हालांकि, दूसरा वीडियो सामने आने के बाद पूरी कहानी बदलती दिखाई दे रही है, क्योंकि कार सवार का कहना है कि अगर वह गाड़ी नहीं दौड़ाता तो उसकी जान भी जा सकती थी.

कार सवार की बहन भी इस कार में थी. कार सवार अपनी बहन को ससुराल से वापस लेकर जा रहा था. आरोप है कि तभी ससुराल वालों से विवाद हो गया था. हमला करने वाले भी ससुराल पक्ष के लोग थे.

इस मामले में एसीपी स्वतंत्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. गाड़ी चला रहे कुशाग्र की तरफ से शिकायत आई है कि उनकी बहन के ससुराल वालों ने उनके साथ मारपीट की थी. वहीं गार्ड की तरफ से शिकायत आई है, जिसमें गाड़ी से कुचलने का आरोप लगाया गया है. दोनों ही पक्षों की तरफ से वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights